होम / Rashmika Mandanna का Kubera से फर्स्ट लुक वीडियो हुआ जारी, गड्डे में से खजाना निकालते आई नजर

Rashmika Mandanna का Kubera से फर्स्ट लुक वीडियो हुआ जारी, गड्डे में से खजाना निकालते आई नजर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:01 pm IST
ADVERTISEMENT
Rashmika Mandanna का Kubera से फर्स्ट लुक वीडियो हुआ जारी, गड्डे में से खजाना निकालते आई नजर

Rashmika Mandanna Kubera

India News (इंडिया न्यूज़), Rashmika Mandanna Kubera First Look Out: साउथ की फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कुबेर (Kubera) को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। बता दें कि रश्मिका मंदाना ने सुपरस्टार अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा (Pushpa) से उनके करियर को एक नई उड़ान मिली है। अब वो निर्देशक सेखर कम्मूला की अपकमिंग फिल्म कुबेर में धमाल मचाने के लिए तैयार है। अब इस बीच फिल्म कुबेर से रश्मिका मंदाना का पहला लुक वीडियो जारी कर दिया गया है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक वीडियो जारी

आपको बता दें कि रणबीर कपूर की एनिमल में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने गीतांजली की भूमिका निभाई थी, जिसने फैंस का दिल जीत लिया था। अब इसके बाद वो फिल्म कुबेर में नजर आने वालीं हैं। कुबेर से उनका फर्स्ट लुक वीडियो रिलीज कर दिया गया है, जिसमें वो एक गड्डे में से पैसों से भरा बैग निकालते दिख रहीं हैं। इसको देख ऐसा बताया जा सकता है कि फिल्म में एक्ट्रेस ने इस खजाने को छुपा रखा है और बाद में वो इसे निकाल रहीं हैं।

Alia Bhatt ने अपनी YRF स्पाई यूनिवर्स फिल्म का टाइटल किया रिवील, ये एक्ट्रेस भी टक्कर देती आई नजर – India News

अब इस नोटों से भरे बैग का क्या राज है, वो तो कुबेर फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चल सकेगा। इस फर्स्ट लुक वीडियो को देखने के बाद से एक्ट्रेस के फैंस काफी एक्साइटमेंट नजर आ रहें हैं और इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहें हैं।

Anant-Radhika के ममेरू सेरेमनी में आए मेहमानों को बांटे ये खास गिफ्ट, भगवान श्रीनाथ जी खूबसूरत चांदी की मूर्ति भी आई नजर, देखें वीडियो – India News

रश्मिका मंदाना के साथ नदर आएगी ये स्टारकास्ट

रश्मिका मंदाना के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म कुबेर में रश्मिका मंदान साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धनुष के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स के अलावा सुपरस्टार नागार्जुन भी अहम किरदार में शामिल हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT