होम / कपड़ों की वजह से इस एक्ट्रेस ने Shah Rukh के साथ ठुकरा दी थी फिल्म, बोलीं-'मैं नहीं कर सकती…'

कपड़ों की वजह से इस एक्ट्रेस ने Shah Rukh के साथ ठुकरा दी थी फिल्म, बोलीं-'मैं नहीं कर सकती…'

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:42 pm IST
ADVERTISEMENT
कपड़ों की वजह से इस एक्ट्रेस ने Shah Rukh के साथ ठुकरा दी थी फिल्म, बोलीं-'मैं नहीं कर सकती…'

Raveena Tandon and Shah Rukh Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Raveena Tandon and Shah Rukh Khan: बी टाउन की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने खुलासा किया है कि उन्होंने एक बार शाहरुख खान के साथ अपनी कॉस्ट्यूम की वजह से फिल्म ठुकरा दी थी। हाल ही में, एक्ट्रेस ने फिल्मफेयर से बात करते हुए इस बारे में बात की और याद किया कि उन्होंने आखिरी समय में फिल्म को मना कर दिया था क्योंकि उन्हें लगा कि उनकी कॉस्ट्यूम “अजीब” थी। एक्ट्रेस को ये कहते सुना जा सकता है की, “यह (फिल्म) शाहरुख खान के साथ थी और मैं लगभग इसे साइन कर चुकी थी, लेकिन कॉस्ट्यूम पर चर्चा करने का समय आ गया। कॉस्ट्यूम वाकई अजीब थे। यह ऐसा कुछ नहीं था जिसे पहनकर मैं सहज महसूस करूँ। मुझे लगा कि यह थोड़ा बहुत वस्तुकरण था। मैंने कहा, ‘नहीं, सॉरी, मैं नहीं कर सकती’,”।

  • रवीना के जवाब पर शाहरुख का रिएक्शन
  • रवीना टंडन की फिल्में

डेटिंग लाइफ पर विक्की के भाई Sunny Kaushal ने तोड़ी चुप्पी, शारवरी पर हुए सवाल पर दे दिया ये जवाब

रवीना के जवाब पर शाहरुख का रिएक्शन

49 साल की एक्ट्रेस ने आगे बताया कि जब उन्होंने शाहरुख खान को फिल्म ठुकराने के बारे में बताया तो उनका क्या रिएक्शन था। “एसआरके (शाहरुख खान) ने कहा, ‘क्या तुम पागल हो? अब आप मना क्यों कर रहे हैं?’ क्योंकि हम पहले से ही एक बेहतरीन संगीत वाली फिल्म कर रहे थे जिसका नाम था जादू। और हम ज़माना दीवाना कर रहे थे और हम वाकई साथ मिलकर काम करते थे।

शाहरुख खान सबसे मजाकिया, गर्मजोशी से भरे और सज्जन को-एक्टर में से एक हैं जिनके साथ काम करना अच्छा लगता है। वह दिल से सभ्य हैं। और मैंने उनसे कहा कि मैं वह सामान नहीं पहन सकती… ‘मुझे अजीब लगेगा, मुझे अजीब लगेगा’,

Mufasa The Lion King Trailer: भाई-बहन से दुश्मन बने मुफासा और टाका, रिलीज डेट का हुआ खुलासा

हालांकि यह फिल्म रवीना टंटन और शाहरुख खान के बीच नहीं चली, लेकिन उन्होंने 1995 की फिल्म ज़माना दीवाना में साथ काम किया। उन्हें यश चोपड़ा की डर भी ऑफर की गई थी, लेकिन उन्होंने वह ऑफर भी ठुकरा दिया। बाद में, जूही चावला ने शाहरुख के साथ उस फिल्म में वह रोल किया था।

रवीना टंडन की फिल्में

रवीना टंडन की घुड़चढ़ी 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है झिसमें संजय दत्त, पार्थ समथान और खुशाली कुमार है। इस फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से मिली-जुली रिएक्शन दिए है।

Virat Kohli के साथ डेटिंग की अफवाहों से Tamannaah Bhatia ने उठाया पर्दा, बताई रिश्ते की सच्चाई

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT