होम / Richa Chadha की डिलीवरी डेट आई नजदीक? पति Ali Fazal ने काम से लिया ब्रेक -IndiaNews

Richa Chadha की डिलीवरी डेट आई नजदीक? पति Ali Fazal ने काम से लिया ब्रेक -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:07 pm IST
ADVERTISEMENT
Richa Chadha की डिलीवरी डेट आई नजदीक? पति Ali Fazal ने काम से लिया ब्रेक -IndiaNews

Richa Chadha and Ali Fazal

India News (इंडिया न्यूज), Richa Chadha and Ali Fazal: ऋचा चड्ढा और अली फजल बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। दोनों ने 2022 में शादी रचाई थी और फरवरी 2024 में उन्होंने एक प्यारी सी पोस्ट के साथ ‘खुशखबरी’ की घोषणा की। जब से ऋचा ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है, तब से वह अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी की कुछ प्यारी झलकियाँ लगतार अपने फैंस के साथ साझा कर रही हैं। अभिनेत्री अक्सर अपने पति अली की तारीफ़ भी करती रहती हैं, जो एक ऐसे पति हैं जो उनकी और उनके होने वाले बच्चे की देखभाल कर रहे हैं। हालाँकि, हाल ही में ऐसी खबर है जो साबित करती है कि अली अपनी पत्नी के लिए एक कर्तव्यनिष्ठ और प्यार करने वाले पति हैं।

  • Richa Chadha की डिलीवरी डेट आई नजदीक?
  • अली फजल ने काम से लिया ब्रेक!
  • पितृत्व अवकाश के लिए तैयार हैं अली फजल 

यौन उत्पीड़न के आरोपों पर Nana Patekar ने तोड़ी चुप्पी, तनुश्री दत्ता के लिए कही ये बात -IndiaNews

अली फजल ने काम से लिया ब्रेक

अली फजल और ऋचा चड्ढा का बच्चा कुछ ही महीनों में पैदा होने वाला है? एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, अली फज़ल 30 जून, 2024 तक अपने काम से जुड़े काम निपटाने की कोशिश कर रहे हैं और फिर वह अपनी पत्नी और अपने होने वाले बच्चे की देखभाल के लिए कुछ हफ्तों तक गर पर रहेंगे। यह बात सभी जानते हैं कि अली फज़ल के पास मेट्रो… डिनो, ठग लाइफ और लाहौर 1947 जैसी कई फ़िल्में कतार में हैं, जो उनकी अगली रिलीज़ के लिए हैं। अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने बताया की वह 30 जून तक अपना सारा काम निपटा लेंगे और फिर ऋचा और अपने होने वाले बच्चे पर ध्यान केंद्रित करने के लिए चार से पांच सप्ताह तक घर पर रहेंगे।

10 सर्जरी के बाद भी खुद को नेचुरल बता रही हैं…, किस एक्ट्रेस पर Richa Chadha साध रही हैं निशाना? -IndiaNews

पितृत्व अवकाश के लिए तैयार हैं अली फजल 

खबरों की मानें तो, अभिनेता के पास मेट्रो…इन डिनो की शूटिंग पूरी करने के लिए चार से पांच दिन बचे हैं, और लाहौर 1947 का पूरा काम लगभग पूरा हो चुका है। एक सूत्र ने खुलासा किया कि अली फजल ब्रेक पर जाने से पहले फिल्म ठग लाइफ का एक बड़ा हिस्सा खत्म करने की कोशिश करेंगे। सूत्र ने कहा, अली के पास इसके बाद फिल्म का केवल एक शेड्यूल बचा रहेगा, और वह अगस्त में इस पर काम फिर से शुरू करेंगे। पिता बनने के बाद यह उनकी पहली फिल्म होगी। उनके पास पाइपलाइन में एक और फिल्म भी है, जिसकी शूटिंग वे इसी दौरान शुरू करेंगे, हालांकि फिल्म की आधिकारिक घोषणा अभी बाकी है।”

Salman Khan के साथ शादी की खबरों पर Ameesha Patel का रिएक्शन, दिया या जवाब -IndiaNews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT