होम / Riddhima Kapoor's Birthday 2021 : उदयपुर में फैमिली के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं रिद्धिमा

Riddhima Kapoor's Birthday 2021 : उदयपुर में फैमिली के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं रिद्धिमा

Prachi • LAST UPDATED : September 15, 2021, 7:19 am IST
ADVERTISEMENT
Riddhima Kapoor's Birthday 2021 : उदयपुर में फैमिली के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं रिद्धिमा

Riddhima Kapoor’s Birthday

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Riddhima Kapoor’s Birthday: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर उन्होंने पार्टी की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उनकी मां नीतू कपूर ने भी तस्वीर शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है।

सोशल मीडिया पर उनकी ये खास जमकर वायरल हो रही है। नीतू कपूर (Nitu Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर रिद्धिमा कपूर की एक प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा,’हैप्पी बर्थडे माय लाइफलाइन।’ इस तस्वीर में मां बेटी की जोड़ी बेहद प्यारी लग रही है। इस तस्वीर में नीतू और रिद्धिमा के अलावा उनकी बेटी और पति भरत साहनी और समारा भी नजर आ रही हैं. सभी का अंदाज बेहद शानदार लग रहा है।

Riddhima Kapoor's Birthday
Riddhima Kapoor’s Birthday

(Riddhima Kapoor’s Birthday) मां Nitu Kapoor के क्लोज Riddhima Kapoor :

नीतू कपूर अपनी बेटी रिद्धिमा के बेहद करीब हैं। यही वजह है कि दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं। नीतू कपूर की इस पोस्ट पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी रिद्धिमा को बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं। बता दें कि रिद्धिमा अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मां नीतू कपूर और अपनी पूरी फैमिली के साथ उदयपुर रवाना हो गई हैं। रिद्धिमा के बर्थडे सेलिब्रेशन में उनके भाई और एक्टर रणबीर कपूर शामिल नहीं हो पाएंगे।

बताया जा रहा है कि रणवीर इस समय लव रंजन की फिल्म की शूटिंग के लिए दिल्ली में हैं। रिद्धिमा कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन में उनके पापा ऋषि कपूर की भी कमी खलेगी। ऋषि कपूर का निधन बीते साल अप्रैल में लंबी बीमारी के बाद हो गया था।

Also Read: Nikita Rawal के साथ बंदूक की नोंक पर दिल्ली में हुई लूटपाट

Connect Us : Twitter  Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT