होम / Saif Ali Khan को मिला 'Race 4' का ऑफर !

Saif Ali Khan को मिला 'Race 4' का ऑफर !

Prachi • LAST UPDATED : September 30, 2021, 6:37 am IST
ADVERTISEMENT
Saif Ali Khan को मिला 'Race 4' का ऑफर !

saif-ali-khan

इंडिया न्यूज, इंडिया:
Saif Ali Khan रेस फ्रैंचाइजी की चौथी फिल्म को लेकर अफवाहें काफी तेज थीं। बताया गया कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम शुरू हो चुका है और Race 4 में एक बार फिर सैफ अली खान नजर आने वाले हैं। हाल ही में जब एक इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान से इस बारे में सवाल किया गया है, तो एक्टर ने साफ तौर इससे इंकार किया है। रेस और रेस 2 में Saif Ali Khan ने मुख्य भूमिका निभाई थी और दोनों फिल्में सुपरहिट रही थीं। वहीं, रेस 3 में उन्हें रिप्लेस कर दिया गया था। रेस 3 को निगेटिव प्रतिक्रिया मिली थी।

Saif Ali Khan ने कहा मुझे नहीं पता कि ‘Race 4” बनेगी या नहीं

लिहाजा, रिपोर्ट्स हैं कि मेकर्स एक बार फिर Saif को फ्रैंचाइजी में वापस लाना चाह रहे हैं। वहीं Race 4′ पर बात करते हुए Saif Ali Khan ने कहा कि मैंने इन चीजों के बारे में सोचना बंद कर दिया है। मैं सोच रहा था कि ‘रेस’ के साथ क्या किया जा सकता है, क्योंकि सीक्वल बनाना बहुत मुश्किल है।

आपको निर्माता रमेश तौरानी से पूछना चाहिए कि इसे लेकर उनकी क्या प्लानिंग है? मुझे नहीं पता कि Race 4 बनेगी या नहीं। पहले इस फिल्म की स्क्रिप्ट देखनी होगी और वैसे भी किसी ने मुझे ‘रेस’ आफर नहीं की है। वहीं, अब सुनने में आ रहा है कि Race 4 की तैयारी शुरू हो चुकी है। फिलहाल इस फिल्म को लेकर कोई डिटेल सामने नहीं आई है। वहीं, सैफ अली खान की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्मों में आदिपुरुष और हम तुम 2 शामिल है।

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT