होम / Saif Ali Khan को ‘नवाब साहब’ कहे जाने पर कह दी ऐसी बात, पैपराजी बोले- सॉरी सर, देखें वीडियो

Saif Ali Khan को ‘नवाब साहब’ कहे जाने पर कह दी ऐसी बात, पैपराजी बोले- सॉरी सर, देखें वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:33 pm IST
ADVERTISEMENT
Saif Ali Khan को ‘नवाब साहब’ कहे जाने पर कह दी ऐसी बात, पैपराजी बोले- सॉरी सर, देखें वीडियो

Saif Ali Khan Reacts on Nawab Saab

India News (इंडिया न्यूज़), Saif Ali Khan Reacts on ‘Nawab Saab’ Video: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने फिल्म परंपरा से अपने करियर की शुरुआत की और उसके बाद कई फिल्मों में काम किया। उनके मौजूदा प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो सैफ को आखिरी बार फिल्म आदिपुरुष में देखा गया था और अब वह देवरा: पार्ट 1 में नजर आएंगे। हाल ही में उन्हें कपिल शर्मा के शो के सेट पर देखा गया और उन्होंने ‘नवाब साहब’ कहे जाने पर अपना रिएक्शन दिया है।

सैफ अली खान ने ‘नवाब साहब’ कहे जाने पर दिया रिएक्शन

हाल ही में कपिल शर्मा के शो के सेट से सैफ अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो में अभिनेता गुलाबी रंग की शर्ट में हैंडसम लग रहे थे, जिसे उन्होंने बेज रंग के कोट और पैंट के साथ पहना था। खैर, वह कपिल शर्मा के शो के सेट के बाहर खड़े होकर फोटोग्राफर्स के लिए पोज देते नजर आए। फोटोग्राफर्स ने सैफ को ‘नवाब साहब’ कहना शुरू कर दिया। सैफ पोज देते नजर आए और कुछ देर बाद उन्होंने फोटोग्राफर्स से कहा कि वो उन्हें सिर्फ सैफ अली खान ही कहें। सैफ ने कहा, “सैफ अली खान भी बुला लो यार।”

Devara Trailer: Jr NTR संग Janhvi Kapoor प्यार में डूबी आई नजर, दोस्ती और विश्वासघात की दिखी झलक – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

करीना कपूर संग ‘पावर कपल’ के टैग किए जाने पर सैफ ने दिया जवाब

करीना कपूर खान और सैफ अली खान बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। कुछ दिनों पहले, करीना और सैफ को शहर में घूमते हुए देखा गया था। क्लिप में, करीना सफ़ेद रंग की शर्ट में सबसे सुंदर लग रही थीं, जिसे उन्होंने ग्रे रंग की पैंट के साथ पहना था, जबकि सैफ काले रंग के कुर्ते और काली धोती सहित पूरी तरह से काले रंग के परिधान में शानदार लग रहे थे।

क्यों 10 महीने तक  Rubina Dilaik ने छुपा कर रखी अपनी तीसरी बेटी? एक्ट्रेस ने किया अब शॉकिंग खुलासा – India News

जब इस पावर कपल ने कूल फोटोज के लिए पोज दिए और पैप्स ने उन्हें ‘पावर कपल’ का टैग दिया। सबसे पहले सैफ ने प्यारी सी मुस्कान बिखेरी और फिर जवाब दिया कि “हर कपल एक पावर कपल होता है” और इस तरह के जवाब ने सभी का दिल जीत लिया और सभी हैरान रह गए।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT