होम / Salman Khan ने अपने घर में घुसे चोर को खिलाया खाना, पुलिस के आने से पहले इस तरकीब से भगाया

Salman Khan ने अपने घर में घुसे चोर को खिलाया खाना, पुलिस के आने से पहले इस तरकीब से भगाया

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:43 pm IST
ADVERTISEMENT
Salman Khan ने अपने घर में घुसे चोर को खिलाया खाना, पुलिस के आने से पहले इस तरकीब से भगाया

Salman Khan Fed Food of Thief

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan Fed Food of Thief: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की सुरक्षा काफी कड़ी है, क्योंकि कुछ महीने पहले लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो बंदूकधारियों ने उनके मुंबई स्थित घर पर गोलीबारी की थी। तो अब यह पुरानी बात हो गई है। बता दें कि एक्टर सलमान खान वैसे भी काफी दयालु इंसान माने जाते हैं। वो अक्सर अपने चैरिटी वर्क की वजह से चर्चा में रहते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपनी दयालुता की वजह से सलमान ने एक बार एक चोर को खाना खिलाया था?

सलमान ने अपने घर में पकड़ा था चोर

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ने एक बार अपने घर में घुसे एक चोर को पकड़ लिया था। पुलिस को बुलाने से पहले भाईजान ने इस भूखे चोर को खाना भी खिलाया था। एक्टर ने प्रीति जिंटा के शो अप क्लोज एंड पर्सनल विद पीजेड को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया। सलमान ने बताया कि एक ग्रैंड पार्टी के बाद वो और उनके भाई अरबाज अपने बेडरूम में सोने चले गए। इसी बीच सलमान ने एक बड़ी परछाई को घूमते हुए देखा। सलमान ने अपने भाई को जगाया और चुप रहने को कहा। दोनों भाइयों ने मिलकर चोर को पकड़ लिया और उसे बांध दिया।

बीवी के बाद अब पुलिस को भी नहीं छोड़ रहे Daljiet Kaur के पति, हरकतें सुनकर घूम जाएगा दिमाग – India News

सलमान ने चोर के साथ दिखाई दरियादिली

सलमान खान ने बताया कि चोर के पास सिर्फ़ वॉकमैन और 5 रुपए ही थे। उसने कहा कि यह उसकी पहली चोरी थी। जब सलमान को पता चलता है कि चोर ने कुछ नहीं खाया है, तो वो उसे कुछ खाने को देते हैं। जब सलमान की माँ आती है और पूछती है कि वो चोर को क्यों खिला रहे हैं, तो सलमान कहते हैं कि वो सिर्फ़ अच्छा बनने की कोशिश कर रहा था।

बांग्लादेश के हिंदुओं को भारत लाने की तैयारी में जुटे Sonu Sood! पोस्ट शेयर कर लिखी यह बात – India News

पुलिस के आने से पहले भाग गया चोर

सलमान ने बताया कि उन्होनं चोर से कहा कि वो उसे खाना खिलाकर पुलिस को बुलाएंगे। सुबह के 6 बज रहे थे और जब वो चोर को पुलिस स्टेशन ले जा रहे थे, तो चोर ने सुझाव दिया कि उसे वहां ले जाकर कागजी कार्रवाई में उलझाने से बेहतर है कि उसे बाहर ही बांध दिया जाए। सलमान ने उसे एक गांठ बांध दी और वो पुलिस के आने से पहले ही भागने में कामयाब हो गया।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT