होम / एक्स हसबैंड Naga Chaitanya की सगाई के बाद पहली बाद दिखीं Samantha, रिंग फिंगर में फ्लॉन्ट की अंगूठी

एक्स हसबैंड Naga Chaitanya की सगाई के बाद पहली बाद दिखीं Samantha, रिंग फिंगर में फ्लॉन्ट की अंगूठी

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:40 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

एक्स हसबैंड Naga Chaitanya की सगाई के बाद पहली बाद दिखीं Samantha, रिंग फिंगर में फ्लॉन्ट की अंगूठी

Samantha Ruth Prabhu

India News (इंडिया न्यूज़), Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रूथ प्रभु साउथ भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा भुगतान पाने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। वह फिल्म पुष्पा के हिट गाने ऊ अंतवा पर अपनी कामुक हरकतों के लिए बेहद पॉपुलर हैं। ऑटोइम्यून बीमारी मायोसिटिस से पीड़ित होने के बाद एक्ट्रेस ने अभिनय से ब्रेक ले लिया था। हालांकि, अब वह काम पर वापस लौट रही हैं और अगली बार वरुण धवन के साथ वेब सीरीज सिटाडेल: हनी बनी में नजर आएंगी।

  • नागा की सगाई के बाद सामंथा
  • राज निदिमोरू को डेट कर रही हैं एक्ट्रेस?
  • सामंथा को आया शादी का प्रपोजल

National Film Awards 2024 की हुई घोषणा, साउथ के आगे फीका पड़ा बॉलीवुड, यहां देखें बेस्ट अवॉर्ड्स की पूरी लिस्ट

नागा की सगाई के बाद सामंथा

सामंथा रूथ प्रभु तब से सुर्खियों में हैं जब से उनके एक्स पति नागा चैतन्य ने 8 अगस्त, 2024 को शोभिता धुलिपाला से सगाई की है। हालांकि, एक्ट्रेस ने इस बड़ी घटना पर किसी तरह का कोई रिएक्शन नहीं दिया और शांतिपूर्वक अपना जीवन व्यतीत करना जारी रखा। इन सबके बीच, सामंथा पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आईं, जब उन्हें पैप्स ने मुंबई में देखा। एक्ट्रेस चैतन्य की सगाई से बेपरवाह दिखीं और अपनी आलीशान कार में बैठकर फोन पर बात करती दिखीं।

Samantha Ruth Prabhu
Samantha Ruth Prabhu

राज निदिमोरू को डेट कर रही हैं एक्ट्रेस?

इससे पहले, बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सामंथा रूथ प्रभु को फिर से प्यार हो गया है और वह फिल्म मेकर राज निदिमोरू को डेट कर रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, राज और सामंथा ने दो वेब शो, द फैमिली मैन और सिटाडेल: हनी बनी में साथ काम किया है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि राज, जो पहले से ही शादीशुदा हैं, सामंथा के साथ रहने के लिए अपनी पहली पत्नी को छोड़ने को तैयार हैं। हालाँकि, इन चल रही अटकलों के बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है।

Devara से Saif Ali Khan का पहला लुक आया सामने, भैरा के रूप में मचाया हाहाकार

सामंथा को आया शादी का प्रपोजल

सामंथा रूथ प्रभु के एक्स पति नागा चैतन्य की सोभिता धुलिपाला के साथ सगाई के बाद, मुकेश चिंथा नामक एक सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर ने एक्ट्रेस को शादी के लिए प्रपोज किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सामंथा को शादी का प्रपोजल देते हुए अपना एक वीडियो डाला और कैप्शन में लिखा, “आप उन शॉट्स को 100 प्रतिशत मिस करते हैं जिन्हें आप नहीं लेते।”

वायरल वीडियो ने सामंथा का ध्यान खींचा और कमेंट सेक्शन में जाकर उन्होंने लिखा, “बैकग्राउंड में जिम ने मुझे लगभग कायल कर दिया।”

Adnan Sami के जन्मदिन के बॉलीवुड सिंगर्स ने मजेदार वीडियो किए शेयर, सोनू निगम बोले- कितना खिलाता होगा वो

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT