होम / खाकी वर्दी पहनना चाहती थी Sapna Choudhary, बिगड़े हालात ने बनाया डांसर

खाकी वर्दी पहनना चाहती थी Sapna Choudhary, बिगड़े हालात ने बनाया डांसर

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:40 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

खाकी वर्दी पहनना चाहती थी Sapna Choudhary, बिगड़े हालात ने बनाया डांसर

Sapna Choudhary

India News (इंडिया न्यूज़), Sapna Choudhary: करोड़ों दिलों पर राज करने वाली हरियाणा की डांसर सपना चौधरी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने डांस से हर किसी को दीवाना बना दिया है। हर कोई उनके डांस और गानों का दीवाना है। बता दें कि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी अपमान का सामना करना पड़ा था। तो चलिए बताते है की इस मुकाम को हासिल करने के लिए उन्होंने किन-किन परेशानियों का सामना किया है।

  • सपना का जबरदस्त अंदाज 
  • क्या था सपना चौधरी का सपना
  • एक दिन में 30 से 35 बार डांस प्रोग्राम 

Sunidhi Chauhan की एक कॉन्सर्ट की फीस जान उड़ जाएंगे आपके होश, जानें कितनी संपत्ति की मालकिन है सिंगर

सपना का जबरदस्त अंदाज 

सपना चौधरी अपने डांस मूव्स औरजबरदस्त अंदाज के लिए जानी जाती हैं। जिन्होंने अपने कातिलाना अंदाज से सभी का मन मोह लिया है। सपना चौधरी की इन अदाओं पर लाखों लोग मरते हैं। जिसके चलते उनके शो को देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ती है। इसे देखने के लिए देश के कोने-कोने से लोग आते हैं और उनके धमाकेदार मूव्स पर अपना दिल हार जाते हैं।

क्या था सपना चौधरी का सपना

एक इंटरव्यू के दौरान सपना चौधरी ने बताया कि वह कभी डांसर नहीं बनना चाहती थीं। वह हमेशा से पुलिस इंस्पेक्टर बनना चाहती थीं। डांस करना उनका सिर्फ शौक था, लेकिन शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था, जिसके चलते सपना को डांसर बनना पड़ा।

उन्होंने बताया कि जब वह 12 साल की थीं, तब उनके पिता का दिहांत हो गया था। जिसके बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह से उथल-पुथल हो गई। उन पर घर का सारा बोझ आ गया और उन्हें अपना घर गिरवी रखना पड़ा। आर्थिक तंगी की वजह से सपना को अपने शौक को पेशे में बदला पड़ा।

Emergency का ट्रेलर हुआ रिलीज, शानदार कहानी के साथ नजर आएंगी Kangana Ranaut

एक दिन में 30 से 35 बार डांस प्रोग्राम 

आपको जानकर बेहद हैरानी होगी कि आज अपने एक ठुमके के लिए लाखों चार्ज करने वाली सपना कभी अपने परफॉर्मेंस के लिए सिर्फ 3100 रुपये मिलते थे। सपना चौधरी अपना घर चलाने के लिए एक दिन में करीब 30 से 35 प्रोग्राम किया करती थीं, तभी उनका घर चल पाता था।

Mahabharat Reunion: 11 साल बाद एकजुट हुआ ‘महाभारत’, इतने बदल गए अर्जुन और भीम

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT