होम / Sara Ali Khan ने इस फिल्म के लिए दिया Sushant Singh Rajput को श्रेय, कही ये बात -IndiaNews

Sara Ali Khan ने इस फिल्म के लिए दिया Sushant Singh Rajput को श्रेय, कही ये बात -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:08 pm IST
ADVERTISEMENT
Sara Ali Khan ने इस फिल्म के लिए दिया Sushant Singh Rajput को श्रेय, कही ये बात -IndiaNews

Sara Ali Khan and Sushant Singh Rajput

India News (इंडिया न्यूज), Sara Ali Khan and Sushant Singh Rajput: सारा अली खान की पहली फिल्म केदारनाथ न केवल उनके लिए बल्कि सभी फैंस के लिए भी कई कारणों से हमेशा खास रहेगी। इस फिल्म में दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत ने काम किया था और अभिनेत्री का उनके साथ रिश्ता किसी से छिपा नहीं है। 4 साल बाद भी, वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पर उनके साथ यादें साझा करती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में, अभिनेत्री ने केदारनाथ के सेट पर सुशांत के साथ की यादों को याद किया और यहां तक ​​कि वह भावुक भी हो गईं।

  • सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी सारा की यादें
  • केदारनाथ के लिए एक्टर को दिया श्रेय

Amitabh Bachchan ने खुद से 8 साल छोटे इस शख्स के छुए पैर, जानें कौन हैं Aswini Dutt?-IndiaNews

सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी सारा की यादें

हाल ही में एक बातचीत में, सारा अली खान से उनके सह-कलाकार सुशांत सिंह राजपूत के साथ की यादें साझा करने के लिए कहा गया। लंबे समय तक चुप रहने के बाद, उन्होंने स्वीकार किया कि बहुत सारी अच्छी यादें हैं। ऐसे ही एक पल को याद करते हुए, उन्होंने खुलासा किया कि सेट पर एक समय ऐसा भी था जब डायरेक्टर अभिषेक कपूर काफी जल्दबाजी में थे।

सारा को एक सीन शूट करना था जिसे वह समझ नहीं पा रही थीं कि उन्हें कैसे परफॉर्म करना है। उन्हें याद आया कि वह सुशांत सिंह राजपूत के पास गई थीं और उनसे मदद मांगी थी। उन्होंने उनके लिए यह सीन किया और अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने उनकी नकल की। ​​उन्होंने आगे कहा, “मैं जिस तरह से हिंदी बोलती हूं, लोग अक्सर मेरी तारीफ करते हैं। चाहे वह मेरी जिज्ञासा हो, लेकिन इसमें सुशांत का बहुत बड़ा हाथ है।” “केदारनाथ के लिए मुझे जो भी प्यार मिला है, वह सब उन्हीं की वजह से है। मैं उन्हें कोई याद नहीं दे सकती,”

इस वजह से डिप्रेशन का शिकार हुई Sana Makbul Khan, बिग बॉस के घर में सुनाई आपबीती -IndiaNews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT