होम / 'Sasuraal Genda Phool 2' जल्द की अपने दूसरे संस्करण के साथ कर रहा है धमाकेदार वापसी!

'Sasuraal Genda Phool 2' जल्द की अपने दूसरे संस्करण के साथ कर रहा है धमाकेदार वापसी!

Prachi • LAST UPDATED : October 22, 2021, 10:46 am IST
ADVERTISEMENT
'Sasuraal Genda Phool 2' जल्द की अपने दूसरे संस्करण के साथ कर रहा है धमाकेदार वापसी!

Star Bharat show

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Sasuraal Genda Phool 2: पिछले कुछ महीनों में स्टार भारत ने ‘तेरा मेरा साथ रहे’ शो लाने से लेकर अपने हाल ही में लॉन्च किए गए पौराणिक शो ‘हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की’ के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया है। एक बार फिर अपने मनोरंजन के गुलदस्ते में एक और फूल जोड़ते हुए चैनल अब दर्शकों के पसंदीदा शो ससुराल गेंदा फूल के सीजन 2 (Sasuraal Genda Phool 2) के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

हां, आपने बिलकुल सही सुना! एक खुशहाल सीजन के बाद, मस्ती से भरा शो ‘ससुराल गेंदा फूल’ रवि ओझा प्रोडक्शन इंटरप्राइजेज द्वारा निर्मित अपने दूसरे संस्करण ‘Sasuraal Genda Phool 2’ के साथ वापस आ रहा है, जो दर्शकों को चहेते चैनल स्टार भारत (Star Bharat)पर प्रसारित होगा।

पहले सीजन के सफल होने के कारण, शो के निर्माता एक और विस्फोटक सीजन और होनहार कलाकारों के साथ वापसी कर रहे हैं। शूटिंग की शुरूआत की तारीख दरवाजे पर दस्तक दे चुकी है, पूरी ‘ससुराल गेंदा फूल 2’ की टीम बेहद उत्साहित और सकारात्मकता से भरी हुई है।

Sasuraal Genda Phool 2 शो में टेलीविजन इंडस्ट्री की कुछ प्रमुख हस्तियां शामिल हैं

सीजन की शानदार शुरूआत को सुनिश्चित करने के लिए, स्टार कास्ट के साथ पूरा प्रोडक्शन हाउस एक पूजा समारोह के लिए उपस्थित था और शो की शूटिंग शुरू करने से पहले ईश्वर को धन्यवाद दिया और उनसे प्रार्थना की। सभी कलाकार, कास्ट और क्रू के लोग शूटिंग की शुरूआत को लेकर उत्सुक हैं। इस शो में टेलीविजन इंडस्ट्री की कुछ प्रमुख हस्तियां शामिल हैं जैसे अभिनेता जय सोनी जो पहले भी मुख्य भूमिका निभाते हुए शो का हिस्सा रह चुके हैं, फिर हैं सदाबहार अभिनेत्री सुप्रिया पिलगांवकर और इत्यादि।

अभिनेत्री शगुन शर्मा जैसे कलाकारों के कुछ नए जोड़े भी इस सीजन में शामिल किए गए हैं, जो इसके लिए बहुत जरुरी हैं! शो पर टिप्पणी करते हुए, अभिनेता जय सोनी (Jai Soni) कहते हैं कि जब मैंने पहली बार ईशान की भूमिका निभाई थी तब व्यक्तिगत रूप से इस शो ने मुझे बहुत कुछ दिया है इसलिए जब मुझे दूसरी बार यह किरदार आफर किया गया तो मैंने बिना किसी संदेह के लिए इसके लिए अपनी हामी भर दी।

खूबसूरत अभिनेत्री शगुन शर्मा (Shagun Sharma) कहती हैं कि मैं इस मौके को पाकर सातवें आसमान में हूं। स्टार भारत के साथ काम करना अपने आप में एक सम्मान की बात है, लेकिन पहले से हिट रहे शो के साथ जुड़ना सोने पर सुहागा के समान है।

Read More: Happy Birthday Parineeti Chopra पहली ही फिल्म के लिए मिला था फिल्मफेयर अवॉर्ड

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT