होम / पता चल गई Shah Rukh Khan की आंखों में हुई गंभीर बीमारी? भारत के 74% लोग है इससे पीड़ित

पता चल गई Shah Rukh Khan की आंखों में हुई गंभीर बीमारी? भारत के 74% लोग है इससे पीड़ित

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:46 pm IST
ADVERTISEMENT
पता चल गई Shah Rukh Khan की आंखों में हुई गंभीर बीमारी? भारत के 74% लोग है इससे पीड़ित

Shah Rukh Khan Eye Surgery

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan Eye Surgery: मई 2024 में सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को हीटस्ट्रोक के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिससे उनके फैंस काफी चिंतित हो गए थे। अब एक बार फिर शाहरूख खान की हेल्थ को लेकर एक खबर सामेन आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, किंग खान की 29 जुलाई को मुंबई में आंख की सर्जरी हुई है। रिपोर्ट्स में बताया गया कि सर्जरी ठीक से नहीं हो पाई, जिसके चलते वो अब आगे के इलाज के लिए अमेरिका रवाना हो रहें हैं।

शाहरुख खान की आंखों में हुई गंभीर बीमारी

रिपोर्ट के मुताबिक, किंग खान 30 जुलाई को अमेरिका जा रहें हैं। उनकी आंखों में मोतियाबिंद (Cataract) का पता चला है, जिसके चलते उन्हें दोनों आंखों में परेशानी हो रही थी। आनन-फानन में उन्होंने अपनी एक आंख का इलाज भारत में कराया और दूसरी आंख का इलाज अमेरिका में कराने के लिए रवाना हो गए हैं। बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने से पहले किंग खान ने एक चिकित्सा प्रक्रिया करवाई थी। ऐसा कहा जाता है कि बी-टाउन के बादशाह ने मोतियाबिंद का इलाज करवाया था।

Paris Olympics 2024: पीएम मोदी-राष्ट्रपति से बॉलीवुड सेलेब्स तक, पदक जीतने पर मनु भाकर और सरबजोत सिंह को दी बधाई- India News

पहले भी आंखों के इलाज के लिए अमेरिका जा चुका हैं शाहरूख खान

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि शाहरुख को दोनों आंखों में समस्या थी। उन्होंने कथित तौर पर मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल और अनुसंधान केंद्र में अपनी एक आंख का इलाज करवाने का विकल्प चुना। ऐसा माना जाता है कि शाहरुख की दूसरी आंख की चिकित्सा प्रक्रिया तब की गई थी, जब वो जुलाई 2024 में संयुक्त राज्य अमेरिका गए थे। हालांकि, इस खबर के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Hardik Pandya संग अफेयर की खबरों के बीच Ananya Pandey ने बताया अपना वेडिंग प्लान, देखें वायरल वीडियो- India News

क्या सीधे भारत लौटेंगे शाहरूख खान?

कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि अपनी आंखों का इलाज करवाने के बाद शाहरुख खान सीधे भारत नहीं बल्कि स्विटजरलैंड जाएंगे। स्विटजरलैंड जाने की तारीख 7 और 8 अगस्त बताई जा रही है। लेकिन अभी इस बात को लेकर नहीं बताया गया कि शाहरूख खान किसी काम के लिए वहां रवाना होंगे या फिर अपने पर्सनल काम के लिए।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT