होम / Shah Rukh Khan To Shoot With Salman Khan For Tiger 3 जून में एक साथ शूटिंग करेंगे शाहरुख और सलमान

Shah Rukh Khan To Shoot With Salman Khan For Tiger 3 जून में एक साथ शूटिंग करेंगे शाहरुख और सलमान

Prachi • LAST UPDATED : March 27, 2022, 4:37 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Shah Rukh Khan To Shoot With Salman Khan For Tiger 3: सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 (Tiger 3) की चर्चा जोरो पर हैं। बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के काम करने की चर्चा भी है। दरअसल, ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि शाहरुख खान जल्द ही सलमान खान की इस फिल्म में कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं।

अगर ऐसा होता है तो फैंस के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। क्योंकि काफी समय से वो दोनों के साथ आने का और बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। एक तरह लंबे समय से चली आ रही दोनों के बीच की दुश्मनी भी खत्म करने का ये तरीका बेहद नायाब और अनोखा है। वहीं शाहरुख खान ने फैंस को अपने पठान लुक की एक झलक दी जिसके बाद उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती नजर आई।

लेकिन फिल्म के शौकीन हकीकत में सलमान और शाहरुख के साथ आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। और ये होने वाला भी है कि टाइगर और पठान एक साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं। हम पहले से ही जानते हैं कि सलमान खान ने शाहरुख की पठान में टाइगर के रूप में अपने कैमियो की शूटिंग पूरी कर ली है. और अब समय आ गया है कि पठान एहसान वापस करें और टाइगर 3 के सेट पर अपनी एंट्री करें। ऐसे में यूनिट के करीबी लोगों ने खुलासा किया है कि शाहरुख जून के महीने में मुंबई में एक सेट पर सलमान के साथ शूटिंग करेंगे।

फिलहाल शाहरुख स्पेन में पठान की शूटिंग कर रहे हैं और इस महीने के आखिर तक मुंबई लौट आएंगे। उसके बाद, वो अप्रैल में राजू हिरानी की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। सलमान जल्द ही साजिद नाडियाडवाला की कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग शुरू करेंगे और फिर दोनों कलाकार अपनी-अपनी शूटिंग से ब्रेक लेंगे और ह्यटाइगर 3ह्ण के लिए एक बहुत ही दिलचस्प सीक्वेंस पूरा करेंगे।

Read More: Oscars 2022 Update News ऑस्कर में शामिल होने से पहले देनी होगी निगेटिव रिपोर्ट, कुछ घंटों में शुरू होगा इवेंट

Read More: Lakme Fashion Week 2022 जाह्नवी कपूर, शनाया कपूर से लेकर न्यासा देवगन का दिखा गॉर्जियस लुक

Read More: Film Saaf एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी स्टारर सीरीज ‘साफ’ की शूटिंग हुई शुरु

Read More: Happy Birthday Ram Charan RRR को मिला प्यार देखकर राम चरण ने ट्वीट कर कहा, ‘इससे बेहतर बर्थडे गिफ्ट…’

Read More: Shah Rukh Khan Shares His Shirtless Photo कहा, पठान को कैसे रोकोगे…’

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.