होम / Shah Rukh Khan Shares His Shirtless Photo कहा, पठान को कैसे रोकोगे…'

Shah Rukh Khan Shares His Shirtless Photo कहा, पठान को कैसे रोकोगे…'

Prachi • LAST UPDATED : March 27, 2022, 11:26 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Shah Rukh Khan Shares His Shirtless Photo: बॉलीवुड इंडस्ट्री में किंग और बादशाह जैसे नाम से फेमस सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ (Pathan)को लेकर चर्चा में हैं। शाहरुख खान अपनी इस फिल्म की शूटिंग के लिए स्पेन में हैं और बताया जा रहा है कि स्पेन का शेड्यूल 27 मार्च यानी रविवार को खत्म हो जाएगा। इसी बीच शाहरुख खान ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

इसके साथ ही उन्होंने दिलचस्प कैप्शन लिखा है। शाहरुख खान ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह शर्टलेस होकर हाथों में रस्सी पकड़कर एक साइड में देख रहे हैं। उन्होंने चश्मा लगा रखा है। इस तस्वीर में शाहरुख खान के एब्स साफ नजर आ रहे हैं।  एक्टर ने इसके साथ कैप्शन लिखा है, ‘शाहरुख खान अगर थोड़ा रुक भी गया तो पठान को कैसे रोकोगे… एप्स और एब्स सब बना डालूंगा…।’ शाहरुख खान की इस तस्वीर को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘पठान आ रहा है।’ एक फैन ने लिखा, ‘कोई नहीं है टक्कर में।’

एक फैन ने लिखा, ‘भारत की शान शाहरुख खान।’ एक फैन ने लिखा, ‘किंग हमेशा किंग होता है।’ वहीं शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग के लिए स्पेन गए हुए हैं और उनके साथ दीपिका पादुकोण भी हैं। स्पेन में शूटिंग सेट से शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। फिल्म में दोनों के अलावा जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘पठान’ अगले साल यानी 2023 की 25 जनवरी को रिलीज होगी।

Read More: Meena Kumari Biopic बॉलीवुड की ये हसीना लीड रोल में आएंगी नजर!

Read More: Britney Spears अपनी ब्रेस्ट सर्जरी कराना चाहती हैं, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप!

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT