होम / Shahdol News: गांव के नाले में मिली अधेड़ की लाश, वजह जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे…

Shahdol News: गांव के नाले में मिली अधेड़ की लाश, वजह जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे…

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 8, 2024, 3:20 pm IST
ADVERTISEMENT
Shahdol News: गांव के नाले में मिली अधेड़ की लाश, वजह जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे…

India News MP (इंडिया न्यूज़),Shahdol News: मध्य प्रदेश के जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र के बहेरा डोल में 1 अधेड़ की संदिग्ध मौत हो गई है। अधेड़ सुबह घर से निकाला था और गांव के नाले में उसकी संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है। लाश देखकर स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई है। घर वालो के अनुसार मृतक को मिर्गी की बीमारी थी और उसका उपचार काफी समय से चल रहा था, पिछले कुछ महीने पहले भी उसे मिर्गी के झटके आए थे। जिसकी वजह से वह घर के समीप ही गिर गया था जिसे चोट भी पहुंची थी।

जांच पड़ताल शुरू कर दी

आपको बता दें कि नत्थू सिंह 52 घर से सुबह निकला था, लेकिन वह शाम तक घर वापस भी नहीं लौटा। जब नत्थू घर वापस नहीं पहुंचा तो घर वालो ने उसकी तलाश शुरू की। परिजनों को दूसरे दिन गांव के 1 व्यक्ति ने फोन कर कहा कि नत्थू का शव गांव के नाले में पड़ा हुआ है। जानकारी मिलने के बाद गांव वालो भारी संख्या में घटनास्थल पहुंचे और मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर गई और शव को अपने कब्जे में लेकर जां शुरू की।

शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा

आपकी जानकारी के लिेए बता दें कि जैतपुर थाना प्रभारी राम कुमार गायकवाड ने कहा की मृतक घर से सुबह निकाला था, जिसकी लाश दूसरे दिन गांव के 1 नाले में मिली है। घर वालो के बयान दर्ज किए गए हैं। बयान में घर वालो ने कहा कि मृतक को मिर्गी की बीमारी थी और उसे कई बार झटके आ चुके हैं। लेकिन लोगों की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल कर रही है। मामले पर फिलहाल मर्ग कायम किया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव घर वालो को सौंप दिया जाएगा।

इस महायोद्धा ने अपनी मां की कोख में हीं सीख लिया था युद्ध जीतने की कला, जानें प्रेगनेंसी में बच्चे कैसे सीखते हैं संस्कार!

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT