होम / Shahdol News: फांसी पर लटकी मिली युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिस

Shahdol News: फांसी पर लटकी मिली युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिस

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : September 30, 2024, 3:51 pm IST
Shahdol News: फांसी पर लटकी मिली युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिस

India News MP (इंडिया न्यूज़), Shahdol News: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के छीरहटी पंचायत के वार्ड नंबर-9 के पंच ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। जानकारी लगने के बाद गांव में चारो तरफ हड़कंप मच गया है। पुलिस मौके पर पहुंच जांच पड़ताल कर रही है। आपको बता दें कि पत्नी 10 दिन पहले मायके चली गई थी। पंच और उसके माता-पिता घर में थे। युवक ने अपने कमरे का दरवाजा बंद कर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

युवक फांसी के फंदे में लटका हुआ था

आपको बता दें कि खैरहा थाना क्षेत्र के छीरहटी पंचायत के वार्ड नंबर-9 के पंच सुनील कोल पिता रामलखन उम्र 23 साल ने अज्ञात कारणो से घर में फांसी लगा ली, जिससे उनकी मृत्यु हो गई है। बता दें कि सोमवार की सुबह जब सुनील काफी देर तक सुबह नहीं उठा, तब उसके माता-पिता ने सुनील का दरवाजा जोर-जोर से खटखटाया। लेकिन अंदर से कोई आहट नहीं मिलने से पिता ने पड़ोस के लोगों को बुलाया और जब दरवाजा तोड़कर देखा गया तो युवक फांसी के फंदे में लटका हुआ था। इसके बाद गांव में चारो तऱफ हड़कंप मच गया, पंच की मौत की खबर सुनते ही लोगों की भीड़ मौके पर एकत्रित होने लगी। मामले की जानकारी स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को दी गई। जानकारी मिलने के बाद खैरहा पुलिस मौके पर पहुंच पड़ताल शुरू हुई।

लोगों की मदद से दरवाजे को तुड़वाया गया

आपको बता दें कि सुनील कोल वार्ड नंबर-9 के पंच हैं। पत्नी 10 दिन पहले ही बच्चों को लेकर मायके चली गई थी और वह अपने माता-पिता के साथ घर में रह रहे थे। पिछली रात माता-पिता के साथ खाना खाने के बाद युवक अपने कमरे में सोने चला गया। सोमवार की सुबह जब युवक काफी लंबे देर तक कमरे से बाहर नहीं निकला, तब जाकर माता-पिता ने उसका दरवाजा खुलवाया। लेकिन जब उसने दरवाजा को नहीं खोला तो आसपास के लोगों की सहायता से दरवाजे को तुड़वाया गया, जिसके बाद यह पता लगा कि युवक ने फांसी लगा ली है।

MP News: कौन हैं अनुराग जैन? जो होंगे एमपी के होंगे नए मुख्य सचिव, जानिए

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT