होम / Shahjahanpur News: ढाई महीने से लापता था युवक, खेत में मिला कंकाल, वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Shahjahanpur News: ढाई महीने से लापता था युवक, खेत में मिला कंकाल, वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 7, 2024, 7:30 pm IST
ADVERTISEMENT
Shahjahanpur News: ढाई महीने से लापता था युवक, खेत में मिला कंकाल, वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

India News UP (इंडिया न्यूज़), Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में ढाई महीने पहले मित्र से मिलने गए थाना तिलहर क्षेत्र के गांव खिरिया उदैत में रहने वाले राजेश के 20 साल पुत्र अमित का कंकाल गन्ने के खेत में पड़ा मिला। मृतक के घर वालो ने कपड़ों के जरिये पहचान की है। बता दें कि परिवार वालों ने सोमवार को पुलिस पर लापरवाही का बड़ा आरोप लगाते हुए थाने गेट पर जमकर हंगामा किया। विधायक और CO के आश्वासन के बाद 5 घंटे के बाद जाम खोला गया।

बिलहरी गांव में रहने वाले दोस्त

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 22 जुलाई को अमित को बिलहरी गांव में रहने वाले दोस्त ने बुलाया था। वह अपनी बुलेट बाइक से घर से गया था, लेकिन वापस नहीं आ पाया। देर रात तक नहीं आने पर घर वालो ने खोज शुरू की। सुराग नहीं लगने पर 2 दिन के बाद थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने अमित के मित्र को बुलाकर पूछताछ की। उसकी निशानदेही पर अमित की राजनपुर में गिरवी पड़ी बुलेट को बरामद किया था।

खेत से कंकाल को बरामद किया

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि घर वालो ने कहा कि अमित के अन्य दोस्तों से जानकारी ली गई। इसके बाद पुलिस ने कोई ध्यान नहीं दिया। शुक्रवार को अमित का मोबाइल ऑन होने पर सर्विलांस पर लोकेशन देखकर पुलिस सक्रिय दिखी । पुलिस ने किशोर को हिरासत में ले लिया। उसने कहा कि मोबाइल उसे पड़ा हुआ मिला। तब पुलिस ने उसके मित्र को फिर से उठाया। पूछताछ के बाद गन्ने के खेत से कंकाल को बरामद किया।

Damoh News: मध्य प्रदेश में बाइक की पेड़ से हुई भिड़त,1 बच्चे की मौत 2 बच्चे घायल

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT