होम / जल्द शूटिंग शुरू करेंगी Shahnaz Gill, सिद्धार्थ की मौत के बाद हैं गायब

जल्द शूटिंग शुरू करेंगी Shahnaz Gill, सिद्धार्थ की मौत के बाद हैं गायब

Mukta • LAST UPDATED : October 5, 2021, 11:11 am IST
ADVERTISEMENT
जल्द शूटिंग शुरू करेंगी Shahnaz Gill, सिद्धार्थ की मौत के बाद हैं गायब

Sehnaz Gill

Shahnaz Gill सिद्धार्थ शुक्ला के यूं चले जाने से हर कोई सदमे में है, इस घटना का सबसे ज्यादा असर उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज कौर गिल पर पड़ा है। उनके अंतिम संस्कार के बाद से शहनाज न तो सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, न ही वे बाहर निकली है। फैंस और उनके परिवार वाले लगातार उनका हौंसला बढ़ा रहे हैं, लेकिन फिर भी शहनाज इस गम से बाहर नहीं आ पा रही हैं।

Shahnaz Gill शुरू कर सकती हैं शूटिंग

अब जल्द ही Shahnaz Gill शुरू कर सकती हैं। 7 अक्टूबर से शहनाज सेट पर लौट रही हैं और वो अपनी अपकमिंग फिल्म हौसला रख’ का प्रमोशनल सॉन्ग शूट करेंगी।
फिल्म हौसला रख’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ऐसे में फिल्म के खुछ सीन अब भी अधूरे है, जिसे Shahnaz Gill को शूट करने थे, लेकिन सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज इस हालत में नहीं थीं कि वो शूटिंग कर पाएं। जिसकी वजह से डायरेक्टर ने इंतजार किया।

Shahnaz Gill  प्रमोशनल सॉन्ग शूट करेंगी

अब सिद्धार्थ के निधन को एक महीना बीत चुका हैं। जिसके बाद डायरेक्टर लगातार उन्हें वापस आने की बात कर रहे हैं। खबर के मुताबिक एक्ट्रेस 7 अक्टूबर को सेट पर लौट रही हैं और फिल्म का प्रमोशनल सॉन्ग शूट करेंगी।

Shahnaz Gill ‘हौसला रख’

फिल्म ‘हौसला रख’ का ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में Shahnaz Gill और दिलजीत पति-पत्नी के रोल में नजर आ रहे हैं। इसमें शहनाज प्रेगनेंट हो जाती है। बाद में दोनों डिलवरी के बाद तलाक ले लेते हैं और दिलजीत अकेले अपने बेटे को पालते हैं और इस दौरान कई परेशानियों का सामना करते हैं।

तभी Shahnaz Gill की एंट्री होती है

जिसके बाद उनके लाइफ में सोनम बाजवा की एंट्री होती है। दोनों की लव स्टोरी सही चलती है, तभी Shahnaz Gill की एंट्री होती है। आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर कोहार्ट अटैक से 40 साल की उम्र में निधन हो गया था। सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक चले जाने से उनके परिवार के साथ ही उनकी खास दोस्त रहीं शहनाज गिल भी टूट सी गई हैं।

Also Read : Clove Health Benefits : लौंग सेहत के लिए रामबाण है

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT