होम / बेटी Sonakshi की शादी पर पहली बार बोले Shatrughan Sinha, ट्रोलर्स की वजह से उठाया था ये कदम -IndiaNews

बेटी Sonakshi की शादी पर पहली बार बोले Shatrughan Sinha, ट्रोलर्स की वजह से उठाया था ये कदम -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:07 pm IST
ADVERTISEMENT
बेटी Sonakshi की शादी पर पहली बार बोले Shatrughan Sinha, ट्रोलर्स की वजह से उठाया था ये कदम -IndiaNews

Shatrughan Sinha Reacts To Sonakshi Wedding

India News (इंडिया न्यूज), Shatrughan Sinha Reacts To Sonakshi Wedding: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून, 2024 को अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी कर ली है। शादी के बाद, दोनों ने शिल्पा शेट्टी के रेस्तरां, बैस्टियन में एक रिसेप्शन पार्टी भी होस्ट की। हालाँकि, जब से अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर जहीर के साथ अपनी शादी की असली झलकियाँ साझा की हैं, तब से उन्हें अपने अंतर-धार्मिक विवाह के लिए काफ़ी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

  • सोनाक्षी की शादी पर शत्रुघ्न सिन्हा का रिएक्शन
  • सोनाक्षी सिन्हा का सिविल वेडिंग लुक

Sonakshi-Zaheer के रिसेप्शन में बधाई देने पहुंचे सलमान खान, फैंस को आई रज्जो-चुलबुल पांडे की याद -IndiaNews

सोनाक्षी की शादी पर शत्रुघ्न सिन्हा का रिएक्शन

इन सबके बीच, सोनाक्षी सिन्हा के पिता और अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने पहली बार उनकी सिविल शादी के बारे में खुलकर बात की। अपने इंटरव्यू में, जब दिग्गज अभिनेता से उनकी बेटी की शादी के दिन उनकी भावनाओं के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि सोनाक्षी ज़हीर के साथ सबसे ज़्यादा खुश दिख रही हैं और उन्होंने जोड़े को आशीर्वाद दिया।

शत्रुघ्न ने आगे बताया कि 44 साल पहले, उन्होंने भी अपनी पसंद की एक बहुत ही सफल और प्रतिभाशाली लड़की से शादी की थी और वे उसके साथ खुशी-खुशी शादीशुदा हैं। हालाँकि, अब उनकी बेटी सोनाक्षी की बारी थी कि वे अपने जीवन के प्यार ज़हीर से शादी करें।

शादी से पहले की रस्मों के दौरान भावुक हुई Sonakshi Sinha, देखें वीडियो -IndiaNews

सोनाक्षी सिन्हा का सिविल वेडिंग लुक

अपनी सिविल वेडिंग के लिए, सोनाक्षी सिन्हा ने एक साधारण दुल्हन का रूप धारण किया था, उन्होंने धागे में कढ़ाई की गई फूलों की पैटर्न वाली क्रीम रंग की साड़ी चुनी। उन्होंने अपने ड्रेप को एक साधारण धारीदार ब्लाउज के साथ पेयर किया था। दुल्हन ने अपने लुक को पूरा करने के लिए कीमती रत्न और मोती की बूंदों से सजी एक विंटेज नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स और चूड़ियों का ढेर पहना था। हल्का मेकअप, एक बिंदी और सफेद गुलाब से सजी बन हेयरस्टाइल ने उनके ब्राइडल लुक में चार चांद लगा दिए।

हनी सिंह के अंग्रेजी बीट और शाहरुख के छैय्या छैय्या पर जमकर थिरके Sonakshi-Zaheer, देखें वीडियो -IndiaNews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT