होम / फिनाले से कुछ दिन पहले Bigg Boss के घर से कटा इन दो कंटेस्टेंट का पत्ता, फैंस ने कहा-ऐसे कैसे…

फिनाले से कुछ दिन पहले Bigg Boss के घर से कटा इन दो कंटेस्टेंट का पत्ता, फैंस ने कहा-ऐसे कैसे…

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:47 pm IST
ADVERTISEMENT
फिनाले से कुछ दिन पहले Bigg Boss के घर से कटा इन दो कंटेस्टेंट का पत्ता, फैंस ने कहा-ऐसे कैसे…

Bigg Boss OTT 3

India News (इंडिया न्यूज), Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 अपने ग्रैंड फिनाले के करीब है जिस बीच एक के बाद एक कंटेस्टेंट बाहर हो रहे हैं। खबरों की मानें तो, 2 अगस्त 2024 को बिग बॉस ओटीटी का फिनाले आयोजित किया जाएगा और उससे पहले कई कंटेस्टेंट घर से बाहर हो जाएंगे। कुछ दिन पहले, ऐसी अफवाहें सामने आ रही थीं की विशाल पांडे घर से बाहर हो जाएंगे, लेकिन अब इस बीच पता चला है की बिग बॉस के घर से शिवानी कुमारी बाहर हो गई हैं।

16 साल बाद Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah के इस स्टार ने छोड़ा शो, इमोशनल वीडियो किया शेयर

बिग बॉस से कटा शिवानी कुमारी का पत्ता

इंस्टाग्राम फीड स्क्रॉल करते समय, हमें बिग बॉस खबरी से एक एक्सक्लूसिव अपडेट मिला, जिसमें पता चला कि शिवानी कुमारी बिग बॉस ओटीटी 3 से बाहर हो गई हैं। वहीं कुछ लोगों के लिए ये खबर चौंकाने वाला था क्योंकि शिवानी शो की सबसे मनोरंजक कंटेस्टेंट में से एक थीं और दर्शक उनसे फाइनल में पहुंचने की उम्मीद कर रहे थे।

पाकिस्तानी महिला ने अपने तलाक का मनाया जश्न, लहंगा पहनकर किया डांस

विशाल पांडे भी हुए घर से बाहर 

इससे पहले यह भी बताया गया है कि शिवानी के बाहर होने के कुछ घंटों बाद, विशाल पांडे को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। ऐसा लगता है कि घर से बाहर होने की योजना पहले से ही थी, क्योंकि कुछ दिन पहले ही, BB OTT 3 के मेकर्स ने गलती से एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि विशाल घर से बाहर होने वाले अगले कंटेस्टेंट होंगे।

24 जुलाई, 2024 को, जियो सिनेमा के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने गलती से पोस्ट शेयर कर बताया की विशाल पांडे को बिग बॉस ओटीटी 3 से बाहर कर दिया गया है। हालाँकि उन्होंने जल्द ही पोस्ट को हटा दिया, लेकिन नेटिज़ेंस ने सोचा कि क्या मेकर्स ने पहले ही तय कर लिया था कि इस सप्ताह किसे बाहर करना है।

अरमान मलिक की पत्नी को मिल रही है धमकियां, पायल ने रोते हुए उठाया यह कदम

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT