होम / तीसरी शादी के दूसरे हनीमून पर निकले Shoaib Malik, रोमांटिक होते सना जावेद ने तस्वीरें की शेयर

तीसरी शादी के दूसरे हनीमून पर निकले Shoaib Malik, रोमांटिक होते सना जावेद ने तस्वीरें की शेयर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:44 pm IST
ADVERTISEMENT
तीसरी शादी के दूसरे हनीमून पर निकले Shoaib Malik, रोमांटिक होते सना जावेद ने तस्वीरें की शेयर

Shoaib Malik and Sana Javed

India News (इंडिया न्यूज़), Shoaib Malik Enjoying His Second Honeymoon With Third Wife Sana Javed: पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने 20 जनवरी 2024 को सानिया मिर्जा (Sania Mirza) को तलाक देकर एक्ट्रेस सना जावेद (Sana Javed) से तीसरी शादी की है। जब दोनों की शादी की तस्वीरें सामने आईं तो हंगामा मच गया। सना और शोएब साथ में काफी खुश नजर आए। बता दें कि सना और शोएब शादी के बाद खुशी-खुशी रह रहें हैं। अब इन दिनों ये कपल अपना दूसरा हनीमून एन्जॉय कर रहा है। शोएब इस समय अपनी पत्नी के साथ स्विट्जरलैंड में हनीमून एन्जॉय कर रहें हैं। दोनों की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं।

सना जावेद ने शोएब संग अपने दूसरे हनीमून की तस्वीरें

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सना जावेद ने शोएब के साथ अपने दूसरे हनीमून की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपने पति को गले लगाती नजर आ रहीं हैं। दोनों साथ में काफी खुश नजर आ रहें हैं। इस दौरान सना जावेद और शोएब ने ट्विनिंग की है। कपल ने एक जैसे कपड़े पहने हैं, जिसमें दोनों काफी क्यूट लग रहें हैं। खूबसूरत वादियों के बीच दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक हैं। इन तस्वारों को उनके फैंस लाइक करने के साथ कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं।

जल्द दुल्हन बनने वाली हैं Sana Makbul, बॉयफ्रेंड श्रीकांत ने शादी की तारीख का किया खुलासा- India News

पहले हनीमून के लिए गए थे न्यूयॉर्क

आपको बता दें कि इससे पहले शोएब मलिक अपनी पत्नी के साथ हनीमून के लिए न्यूयॉर्क गए थे। दरअसल, सना के साथ शोएब मलिक की यह तीसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने आयशा और सानिया मिर्जा से शादी की थी। सानिया से तलाक लेने के बाद ही शोएब ने सना जावेद से शादी की थी।

शादीशुदा Armaan Malik से शादी करना Kritika Malik ने बताया गलत, बोलीं- दो बार शादी करके… – India News

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा का तलाक

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा का तलाक सुर्खियों में रहा था। इस जोड़े का एक बेटा भी है, जिसकी तलाक के बाद काफी चर्चा हुई थी। फैंस ने शोएब मलिक को काफी बुरा-भला कहा था। वहीं सानिया मिर्जा पर कमेंट्स की बौछार हो गई थी और लोगों ने उन्हें पाकिस्तानी से शादी करने पर बुरी तरह ट्रोल भी किया था। दूसरी तरफ सानिया और शोएब के बेटे की बात करें तो ऐसी खबरें आई थीं कि उनके दोनों बेटों को स्कूल में तंग किया जा रहा है। हालांकि, बाद में सानिया ने इन सभी खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी और लोगों से प्राइवेसी मांगी।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT