होम / OTT के किंग बने Sidharth Malhotra, अक्षय-सलमान को पीछे छोड़ा!

OTT के किंग बने Sidharth Malhotra, अक्षय-सलमान को पीछे छोड़ा!

Prachi • LAST UPDATED : September 25, 2021, 11:33 am IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

OTT के किंग बने Sidharth Malhotra, अक्षय-सलमान को पीछे छोड़ा!

Sidharth Malhotra became the king of OTT

इंडिया न्यूज, मुंबई:
OTT: देश में कोविड के चलते कई बड़े स्टार्स की फिल्में OTT प्लैटफॉर्म्स पर रिलीज । हालांकि सिनेमाघरों की तरह यहां केवल फेस वैल्यू से काम नहीं चला बल्कि असली किंग कंटेंट बना। कई बड़े स्टार्स की फिल्में OTT पर औंधे मुंह गिरीं। चाहे वो अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी हो या फिर Salman की फिल्म राधे, ये सिर्फ कंटेंट का ही कमाल है कि जहां सुपरस्टार्स की फिल्मों को कोई तवज्जो नहीं मिली तो वहीं एक युवा स्टार Sidharth Malhotra की फिल्म Shershaah ने अपने झंडे गाड़ दिए। शेरशाह आने के बाद तो Sidharth Malhotra ओटीटी पर कई बड़े एक्टर्स से आगे निकल गए हैं। हाल ही में Akshay की फिल्म बेल बॉटम भी ओटीटी पर आई है लेकिन उसे भी दर्शकों ने ज्यादा खास अच्छा रिस्पॉन्स नहीं दिया।

OTT गानों के मामले में भी Shershaah ने बेलबॉटम को धूल चटा दी

सिर्फ फिल्में ही नहीं बल्कि गानों के मामले में भी Shershaah ने अक्षय कुमार की बेलबॉटम को धूल चटा दी है। ओरमैक्स मीडिया ने हफ्ते के टॉप 5 गानों की लिस्ट जारी की है। इसमें भी Shershaah के जरिए सिद्धार्थ अक्षय कुमार और उनकी फिल्म बेल बॉटम से काफी आगे निकल गए हैं। जहां टॉप के तीन स्थानों पर शेरशाह के गाने हैं यो वहीं बेल बॉटम के गाने को 5वां स्थान मिला है। Shershaah का हिट गाना ‘रातां लंबिया’ पहले नंबर पर है तो दूसरे नंबर पर भी शेरशाह का ही गाना ‘रांझा’ है। इतना ही नहीं, तीसरे नंबर पर भी शेरशाह फिल्म का गाना ‘मन भरया’ है। चौथे नंबर पर फिल्म मिमी का परम सुंदरी है तो वहीं अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम के गाने ‘सखियां’ को पांचवा नंबर मिला है। इससे साबित हो रहा है कि शेरशाह आने के बाद Sidharth Malhotra से टक्कर लेना हर किसी के बस की बात नहीं है।

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT