होम / Sidhartha Mallya ने अपनी भारतीय शादी की तस्वीरें की शेयर, इस तरह के अंदाज में दिखी दुल्हन – IndiaNews

Sidhartha Mallya ने अपनी भारतीय शादी की तस्वीरें की शेयर, इस तरह के अंदाज में दिखी दुल्हन – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:06 pm IST
ADVERTISEMENT
Sidhartha Mallya ने अपनी भारतीय शादी की तस्वीरें की शेयर, इस तरह के अंदाज में दिखी दुल्हन – IndiaNews

Sidhartha Mallya

India News (इंडिया न्यूज), Sidhartha Mallya: भगोड़े भारतीय व्यवसायी विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या ने हाल ही में अपनी प्रेमिका जैस्मीन से शादी करके अपने निजी जीवन में एक नया अध्याय शुरू किया है। पिछले साल हैलोवीन डे पर सगाई करने वाले इस कपल ने 22 जून 2024 को शादी के बंधन में बंध गए, उसके बाद एक पारंपरिक हिंदू विवाह भी किया गया। जिसके बाद से उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

  • सिद्धार्थ-जैस्मीन की शादी
  • भारतीय शादी में ऐसा दिखा कपल

सिद्धार्थ-जैस्मीन की भारतीय शादी

अपने IG हैंडल पर सिद्धार्थ माल्या और जैस्मीन ने एक साथ पोस्ट करके अपनी हिंदू शादी की पहली तस्वीरें शेयर कीं। जंगल की शानदार नजारें में एक-दूसरे के साथ पोज देते हुए यह जोड़ा प्यार में पागल लग रहा था। दुल्हन जैस्मीन की बात करें तो वह अपने डी-डे के लिए मैरून रंग के मखमली लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनके लहंगे की स्कर्ट की हेमलाइन पर बेहतरीन गोल्डन एम्ब्रॉयडरी और चौड़े पैनल थे। इस पर 3D फ्लोरल एम्बेलिशमेंट भी थे। उन्होंने इसे स्ट्रैपी चोली के साथ पहना और मैचिंग शीयर दुपट्टे के साथ पेयर किया। स्टेटमेंट नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स, मांग-टीका और फ्लावर आर्मबैंड ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए। जैस्मिन ने दोनों तरफ बालों के कुछ कर्ल छोड़े और बाकी बालों को आधा बांधा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sid (@sidmallya)

दूसरी तरफ, सिद्धार्थ माल्या कोबाल्ट ब्लू शेरवानी में बेहद खूबसूरत लग रहे थे, जिस पर गोल्डन एम्बेलिशमेंट का काम था। उन्होंने मैचिंग पायजामा पहना और अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान से सब कुछ बयां कर दिया। तस्वीरों के साथ, जोड़े ने एक नोट लिखा, “भारतीय शादी के कपड़े कुछ खास होते हैं…”

Karan-Tejasswi का हुआ ब्रेकअप! इस वजह से टूटा 3 साल का रिश्ता – IndiaNews

सपनों जैसी सफेद ड्रेस में शादी

23 जून 2024 को अपनी शादी के ठीक बाद, सिद्धार्थ और जैस्मिन ने अपनी सफेद शादी की पहली आधिकारिक तस्वीरें शेयर कीं। दूल्हा पन्ना हरे रंग के औपचारिक सूट में आकर्षक लग रहा था, वहीं दुल्हन ऑफ-शोल्डर व्हाइट वेडिंग गाउन में सबसे सुंदर लग रही थी, जिसमें फूलों की सजावट थी। एक लंबी, पारदर्शी पगडंडी ने उसके लुक में चार चांद लगा दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sid (@sidmallya)

Indian 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक बार फिर सेनापति के किरदार में Kamal Haasan – IndiaNews

इसके साथ ही उनकी शादी की तस्वीरों ने कुछ ही सेकंड में लाखों दिलों को पिघला दिया, यह उनकी शादी की अंगूठियां भी थीं जो सब कुछ क्लासी और शानदार बताती थीं। गलियारे में चलने से पहले, जैस्मीन ने अपने और सिद्धार्थ के शादी के लुक की एक झलक शेयर की थी, जिसमें उनकी शादी की अंगूठियों की एक कैंडिड और खास झलक थी। जबकि सिद्धार्थ ने एक स्लीक प्लैटिनम मेन्स बैंड पहना था, जैस्मीन की अंगूठी में एक विशाल सेंटर-पीस हीरा था, जो छोटे हीरों से घिरा हुआ था, जो एक फूल के आकार जैसा था।

Top News Asaduddin Owaisi: लोकसभा सांसद के रूप में शपथ लेते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने लगाया ‘जय फिलिस्तीन’ का नारा-Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT