होम / Kangana Ranaut की फिल्म 'Sita' में नहीं होगा सीता हरण!

Kangana Ranaut की फिल्म 'Sita' में नहीं होगा सीता हरण!

Prachi • LAST UPDATED : October 16, 2021, 11:10 am IST
ADVERTISEMENT
Kangana Ranaut की फिल्म 'Sita' में नहीं होगा सीता हरण!

Kangana Ranaut

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Sita: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सीता-दी इंकार्नेशन (Sita-the Incarnation) को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। इस फिल्म में वो सीता का रोल निभाने जा रही है। इस बीच कंगना की इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों की मानें तो इस फिल्म में सीता को एक धर्नुधर योद्धा के रूप में प्रस्तुत किया जाएगा।

ये सीता के एक नए रूप की कहानी होगी, जिसमें Sita योद्धाओं की तरह अस्त्र-शस्त्र चलाते हुए दिखाई देंगी। अब तक आपने रामानंद सागर की रामायण में माता सीता का पारंपरिक रूप देखा होगा, लेकिन इस फिल्म में आप Sita का बिल्कुल एक अलग किरादार ही देख पाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में Sita  के बचपन से लेकर स्वयंवर तक की कहानी होगी, इसमें ना तो वनवास की कहानी होगी और ना ही राम-रावण युद्ध होगा।

(Sita) बजट करीब 150 करोड़ रुपए रखा गया है

इस फिल्म में सिर्फ सीता के किरदार पर ही फोकस रखा जाएगा। फिल्म सीता-दी इंकार्नेशन के प्रोड्यूसर प्रेम जोशी की मानें तो ये पहली ऐसी फिल्म होगी जिसमें सीता का किरदार बिल्कुल अलग होगा। इसमें सीता के बचपन, युवावस्था, गुरुकुल और स्वयंवर तक की ही कहानी दिखाई जाएगी, और वो मिथिला की राजकुमारी के रूप में जानी जाएंगी।

इस कहानी में उन्हें गुरुकुल में पढ़ने के लिए भेजा जाएगा और वो योद्धाओं की तरह अस्त्र-शस्त्र चलाने की शिक्षा प्राप्त करेंगी। इस फिल्म का स्क्रीनप्ले फिल्म मणिकर्णिका के राइटर वी. विजेन्द्र प्रसाद (K Writer V. Vijendra Prasad) लिख रहे हैं, केवी विजेंद्र प्रसाद ‘बाहुबली’ फेम एसएस राजामौली के पिता हैं।

फिल्म के डायरेक्शन की बात करें तो अलौकिक देसाई (Alaukik Desai) इसे डायरेक्ट करेंगे वहीं डायलॉग मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) के होंगे। सीता-दी इंकार्नेशन का बजट करीब 150 करोड़ रुपए रखा गया है।

Read More: Kareena Kapoor ने Wedding Anniversary पर शेयर की थ्रोबैक फोटो

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT