होम / Sobhita ने Naga Chaitanya की पहली पत्नी को लेकर क्या बोल? चौंक गई Samantha!

Sobhita ने Naga Chaitanya की पहली पत्नी को लेकर क्या बोल? चौंक गई Samantha!

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:42 pm IST
ADVERTISEMENT
Sobhita ने Naga Chaitanya की पहली पत्नी को लेकर क्या बोल? चौंक गई Samantha!

Sobhita Dhulipala on Samantha Ruth Prabhu

India News (इंडिया न्यूज़), Sobhita Dhulipala on Samantha Ruth Prabhu: सोभिता धुलिपाला एक जानी मानी भारतीय एक्ट्रेस हैं जिन्होंने तेलुगु, तमिल, मलयालम और अंग्रेजी फिल्मों में अपनी पहचान बनाई है। एक्ट्रेस ने हाल ही में पॉपुलर तेलुगु एक्टर नागा चैतन्य के साथ अपनी सगाई को लेकर सुर्खियाँ बटोरी हैं। नागा चैतन्य ने पहले साउथ भारतीय एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु से शादी की थी। हालाँकि, नागा और सामंथा ने शादी के चार साल बाद तलाक ले लिया, जिससे इस जोड़े के फैंस टूट गए। हाल ही में, हमें पुराने वीडियो मिले, जिसमें सोभिता ने अपने मंगेतर नागा चैतन्य और उनकी एक्स पत्नी सामंथा रूथ प्रभु के बारे में अपनी पसंद साझा की है।

  • सामंथा रूथ प्रभु की फिल्मों पर सोभिता
  • नागा चैतन्य पर सोभिता

तलाक की खबरों के बाद Payal Malik ने अरमान-कृतिका को लेकर उठाया ये बड़ा कदम, रियलिटी शो को लेकर कह डाली ये बात

सामंथा रूथ प्रभु की फिल्मों पर सोभिता

जैसे ही नागा चैतन्य और सोभिता धुलिपाला की खबर वायरल हुई, नेटिज़ेंस ने जोड़े की पुरानी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की। हमें एक वीडियो मिला जिसमें सोभिता अपने शो, द नाइट मैनेजर 2 के प्रमोशन के दौरान बॉलीवुड बबल के साथ रैपिड-फायर राउंड के लिए बैठी थीं। इस बातचीत में उनसे पूछा गया कि उन्हें साउथ भारतीय सितारों में क्या पसंद है।

इंटरव्यू ने सबसे पहले पूछा कि वह सामंथा रूथ प्रभु के बारे में क्या सोचती हैं। अपने जवाब में, सोभिता ने कहा कि उन्हें उनका सफर और किसी प्रोजेक्ट को हेडलाइन करने की क्षमता वाकई शानदार लगी। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि उनका सफर बहुत शानदार है। अगर आप उनकी फिल्मोग्राफी देखें, तो जिस तरह से वह अभी किसी प्रोजेक्ट को हेडलाइन कर सकती हैं, वह वाकई शानदार है।”

ऐश्वर्या के न्यूयॉर्क वेकेशन के बाद अब अकेले पेरिस ओलंपिक पहुंचे Abhishek, ये है बच्चन परिवार का हाल

नागा चैतन्य पर सोभिता 

एक साल पहले इसी बातचीत में, सोभिता से रश्मिका मंदाना और प्रभास जैसे कुछ साउथ भारतीय एक्ट्रेस के बारे में पूछा गया था। इसके बाद, इंटरव्यूअर ने उनके अब के मंगेतर नागा चैतन्य का नाम बताया। शुरू में, वह उलझन में थी क्योंकि इंटरव्यूअर ने फैंस के बीच उनके नाम का संक्षिप्त रूप ‘नागा’ के बारे में बात की। बता दें की यह जोड़ा पिछले दो सालों से डेट कर रहा है।

‘पैसों के लिए बिजनेसमैन से कर रही शादी’ इन कंटेस्टेंट ने Sana Makbul को लेकर किया बड़ा खुलासा

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT