होम / Sonakshi Sinha ने मनाया शादी के एक महीने का जश्न, पति Zaheer संग इस तरह की तस्वीरें की शेयर

Sonakshi Sinha ने मनाया शादी के एक महीने का जश्न, पति Zaheer संग इस तरह की तस्वीरें की शेयर

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:48 pm IST
ADVERTISEMENT
Sonakshi Sinha ने मनाया शादी के एक महीने का जश्न, पति Zaheer संग इस तरह की तस्वीरें की शेयर

Sonakshi Sinha And Zaheer Iqbal

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha And Zaheer Iqbal: सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून, 2024 को अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी रचाई थी। इस जोड़े ने सिविल वेडिंग के जरिए एक दूसरे के साथ कसमें खाई और बाद में बैस्टियन में एक शानदार रिसेप्शन पार्टी की। अपनी शादी के बाद दोनों ने अपने हनीमून के लिए किसी अज्ञात जगह पर चले गए। अब, उन्होंने अपनी एक महीने की सालगिरह के जश्न की झलकियाँ साझा की हैं जो हर तरफ छाई हुई है।

  • सोनाक्षी-जहीर ने मनाया एक महीने की सालगिरह
  • सोनाक्षी सिन्हा ने अपने हनीमून से शेयर की तस्वीरें

आलिया से दोस्ती तो दीपिका से दुश्मनी पर Katrina Kaif ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं – मुझे रोना आता है…

सोनाक्षी-जहीर ने मनाया एक महीने की सालगिरह

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपनी एक महीने की सालगिरह का जश्न वही करके मनाया जिसकी उन्हें सबसे ज़्यादा ज़रूरत थी: ठीक होना। जोड़े ने एक पोस्ट के ज़रिए अपने IG पर कई तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उन्हें प्रकृति की गोद का आनंद लेते देखा जा सकता है। पूल का मज़ा लेने से लेकर स्वादिष्ट भोजन करने तक,सब कुछ बेहद शानदार रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

यह जोड़ा फिलीपींस गया, जहाँ उन्होंने अनुभव किया और समझा कि वेलनेस का क्या मतलब है। दंपति ने समय पर खाना खाया उनके शब्दों में, “फिलीपींस में। एक हफ्ते में हमें सिखाया गया कि वेलनेस का वास्तव में क्या मतलब है, अपने शरीर की सुनें और अपने दिमाग का ख्याल रखें। प्रकृति के बीच जागना, सही खाना, समय पर सोना, डिटॉक्स ट्रीटमेंट और भरपूर मालिश – बिल्कुल नया महसूस करना।”

Nita Ambani पेरिस ओलंपिक 2024 में रेड सूट में हुईं शामिल, राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रोन ने गर्मजोशी से किया उनका स्वागत

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने हनीमून से शेयर की तस्वीरें

अपनी शादी के कुछ दिनों बाद, सोनाक्षी और जहीर अपने हनीमून के लिए एक अज्ञात स्थान पर चले गए। 2 जुलाई, 2024 को, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने हनीमून की कुछ तस्वीरें साझा कीं। उनकी स्टोरीज़ पर अपलोड किए गए एक वीडियो में, कपल को छत पर बने पूल के किनारे सूर्यास्त का आनंद लेते हुए देखा गया, उनकी खुशी साफ़ दिखाई दे रही थी, हालाँकि सिर्फ़ उनके पैर ही दिखाई दे रहे थे। इस बीच, एक अन्य तस्वीर में, सोनाक्षी और ज़हीर ड्रिंक का आनंद लेते हुए खुशी से झूमते हुए दिखाई दे रहे थे।

Budget 2024 पर Jaya Bachchan ने दिया मजेदार रिएक्शन, बोली- यह सिर्फ एक ड्रामा है

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT