होम / Sonam Kapoor ने अपने पति आनंद आहूजा के बर्थडे पर लुटाया प्यार, दिल पिघला देने वाला लिखा नोट

Sonam Kapoor ने अपने पति आनंद आहूजा के बर्थडे पर लुटाया प्यार, दिल पिघला देने वाला लिखा नोट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:46 pm IST
ADVERTISEMENT
Sonam Kapoor ने अपने पति आनंद आहूजा के बर्थडे पर लुटाया प्यार, दिल पिघला देने वाला लिखा नोट

Sonam Kapoor

India News (इंडिया न्यूज़), Sonam Kapoor Post For Birthday Boy Anand Ahuja: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) इंडस्ट्री के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। जब भी वो साथ में बाहर निकलते हैं या सोशल मीडिया पर मस्ती करते हैं, तो वो हर बार बड़े रिश्ते के लक्ष्य को पूरा करते हैं। सोनम और आनंद ने 2022 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया और अक्सर अपने परिवार के साथ बिताए पलों की झलकियाँ शेयर करते हैं। अपने पति के जन्मदिन के खास मौके पर सोनम ने एक दिल को छू लेने वाला पोस्ट किया, जिसमें उनके बेटे वायु (Vayu) भी नजर आ रहें हैं। उन्होंने बर्थडे बॉय के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए एक लंबा नोट लिखा।

सोनम ने अपने पति आनंद को इस तरीके से किया बर्थडे विश

आपको बता दें कि आज यानी 30 जुलाई, 2024 को एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति आनंद आहूजा के साथ खास पलों को दिखाती कई तस्वीरें शेयर की हैं। पहली स्लाइड में दोनों की एक प्यारी सी सेल्फी थी, जिसमें सोनम आनंद के कंधे पर झुकी हुई थीं और उनके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान थी। अगली दो तस्वीरों में, वो कैमरे की तरफ पीठ करके झील के पास हाथ में हाथ डाले चल रहे थे।

कुछ तस्वीरों में आनंद घास पर लेटे हुए दिखाई दे रहें हैं और उनके बेटे वायु कपूर आहूजा उनकी छाती पर बैठे हैं। विंबलडन 2024 में सोनम और आनंद की झलकियाँ भी थीं। आखिरी स्लाइड तब की थी जब वे लंदन में टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट में शामिल हुए थे।

वर्चुअल टूरिज्म से लेकर शानदार भोजन तक, Nita Ambani ने पेरिस ओलंपिक में इंडिया हाउस ओलंपिक की दिखाई इनसाइड झलक- India News

सोनम कपूर ने पति के लिए लिखा दिल पिघला देने वाला नोट

सोनम कपूर ने इस पोस्ट को शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने शुभकामनाएं देते हुए शुरुआत की और लिखा, “मेरे अविश्वसनीय पति, आनंद को जन्मदिन की शुभकामनाएँ!” यह व्यक्त करते हुए कि वह उनके लिए क्या मायने रखते हैं, अभिनेत्री ने कहा, “आप मेरी चट्टान, मेरे विश्वासपात्र और मेरे सबसे बड़े चीयरलीडर हैं। आपके साथ हर दिन प्यार, हँसी और अंतहीन खुशी से भरा एक खूबसूरत रोमांच है। आपका अटूट समर्थन और असीम प्यार मेरी दुनिया को एक बेहतर जगह बनाता है।”

सोनम ने वायु के साथ आनंद के बंधन के बारे में भी बात की। उन्होंने लिखा, “आनंद, हमारे प्यारे वायु के पिता के रूप में आपको देखना सबसे बड़ी खुशी की बात है। आपका धैर्य, दयालुता और असीम ऊर्जा विस्मयकारी है। वायु और मैं बहुत भाग्यशाली हैं कि आप हमारे मार्गदर्शक प्रकाश हैं। जिस तरह से आप उसकी देखभाल करते हैं, उसे सिखाते हैं और उस पर प्यार बरसाते हैं, वह किसी जादू से कम नहीं है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam A Kapoor (@sonamkapoor)

एक खूबसूरत विचार शेयर करते हुए वीरे दी वेडिंग स्टार ने कहा, “जैसा कि नताशा बेडिंगफील्ड गाती है, ‘अपनी त्वचा पर बारिश को महसूस करें, कोई और इसे आपके लिए महसूस नहीं कर सकता, केवल आप इसे अंदर आने दे सकते हैं,’ मुझे उम्मीद है कि आप हर पल का आनंद लेंगे और उसी जुनून और प्यार के साथ अपनी कहानी लिखना जारी रखेंगे जो आप हमेशा से रखते आए हैं।”

मुंबई में इलाज में हुई गड़बड़ी तो USA के लिए रवाना हुए शाहरुख खान, इस बीमारी का हुए शिकार!- India News

सोनम कपूर ने आभार व्यक्त करते हुए आखिर में लिखा, “आज और हमेशा आपका जश्न मनाने के लिए, मेरे प्यार। यह साल और भी अधिक सफलता, खुशी और उन सभी चीजों से भरा हो जो आपका दिल चाहता है। मैं इस यात्रा को आपके साथ साझा करने के लिए बहुत आभारी हूं। साथ में और भी कई अद्भुत यादें! #बर्थडेबॉय #लवऑफमाईलाइफ #एवरीडेफेनोमेनल #ब्लेस्डबियॉन्डमेजर #बेस्टडैडएवर।”

सोनम कपूर के जन्मदिन पोस्ट पर आए ऐसे रिएक्शन

सोनम कपूर की मां सुनीता कपूर ने कमेंट सेक्शन में लाल दिल वाले इमोजी का इस्तेमाल करके जोड़े को प्यार से नहलाया। संजय कपूर ने आनंद को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। अर्जुन कपूर, नेहा धूपिया, अभिषेक बच्चन और तमन्ना भाटिया ने पोस्ट को लाइक करके अपनी प्रशंसा व्यक्त की। इसके साथ ही फैंस भी इस जोड़ी की खूब तारीफ़ करते दिखे।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT