होम / Sonu Nigam Birthday: सोनू निगम को नहीं पहचान पाए सिंगर के फैंस, सड़कों पर गाता देख दिए पैसे

Sonu Nigam Birthday: सोनू निगम को नहीं पहचान पाए सिंगर के फैंस, सड़कों पर गाता देख दिए पैसे

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:46 pm IST
ADVERTISEMENT
Sonu Nigam Birthday: सोनू निगम को नहीं पहचान पाए सिंगर के फैंस, सड़कों पर गाता देख दिए पैसे

Sonu Nigam Birthday

India News (इंडिया न्यूज), Sonu Nigam Birthday: पिछले तीन दशकों में, जाने माने सिंगर सोनू निगम ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी धुनों और नोट्स से लोगों का दिल जीता है। आज गायक 51 साल के हो गए हैं, तो आइए उनके जन्मदिन पर उनकी यादों की गलियों में चलते हैं जब सोनू ने भेष बदलकर मुंबई की सड़कों पर अपने शानदार प्रदर्शन से लोगों का दिल जीता था।

  • भेष बदलकर सोनू निगम ने रोड पर गाया गाना
  • वीडियो के बारे में 
  • सोनू निगम के जन्मदिन के बारे में 

Reddit पर वायरल वीडियो में ऐसा करती नजर आईं Kriti Sanon, नाराज फैंस ने मचाया बवाल

भेष बदलकर सोनू निगम ने रोड पर गाया गाना

बता दें की 2016 में, अपनी दमदार आवाज़ के लिए मशहूर सोनू ने नकली दाढ़ी, खुरदुरे कपड़ों और चश्मे के पीछे अपनी पहचान छिपाते हुए स्ट्रीट म्यूजिशियन का भेष लिया था। हाथ में हारमोनियम लेकर, वह सड़क के एक कोने पर बैठे और अपना क्लासिक, कल हो ना हो का टाइटल ट्रैक गा रहे थे। उन्होंने द रोडसाइड उस्ताद नामक एक वीडियो में स्ट्रीट परफॉर्मर का भेष धारण किया। इसे कल्चर मशीन के डिजिटल चैनल बीइंग इंडियन पर जुहू की व्यस्त सड़कों पर एक प्रयोग के रूप में रिलीज़ किया गया था। यह देखने के लिए था कि एक बूढ़े व्यक्ति के गाने पर पर राहगीर कैसे रिएक्ट करते हैं।

वीडियो में, राहगीरों को संगीतकार की भावपूर्ण आवाज़ से मंत्रमुग्ध होकर सुनने के लिए रुकते हुए देखा जा सकता है। जैसे-जैसे भीड़ बढ़ती गई, वैसे-वैसे तालियाँ बजती गईं और जल्द ही, लोग उस पर पैसे और तारीफ की बौछार करने लगे। एक व्यक्ति यह भी पूछता हुआ दिखाई देता है कि क्या वह फ़ोन पर अपनी आवाज़ रिकॉर्ड कर सकता है।

Richa Chadha की 14 दिन की बेटी से मिलने पहुंचा बॉलीवुड, एक्ट्रेस ने दीया मिर्जा-शबाना आजमी के साथ दिए पोज

वीडियो के बारे में 

उस समय, सोनू ने पहल के बारे में बात की, और एक बयान में कहा, “मैंने बिना किसी उम्मीद के काम किया, जिस तरह से मैं दिख रहा था और जो मैं खुद को प्रस्तुत करने वाला था, उसके लिए किसी भी अजीबोगरीब भावना से पूरी तरह से रहित था। पहली बार, मैं वह नहीं था जो मैं था। मेकअप इतना अच्छा और प्रामाणिक था कि मेरे इतने करीब खड़े लोग पहचान नहीं पाए।”

इसके साथ ही सिंगर ने आगे कहा, “यह सब बहुत विनम्र था। और इस तरह के अपरिचित क्षेत्र से, मैं कुछ हासिल करने में कामयाब रहा। हमारे पास जो कुछ भी है, उसके लिए आभार, अनुग्रह और प्रशंसा,”

अमिताभ बच्चन का नाम सुन राज्यसभा में क्यों आग बबूला हुई Jaya Bachchan? वीडियो वायरल

सोनू निगम के जन्मदिन के बारे में 

इस साल, सोनू अपना जन्मदिन अपने परिवार के साथ मनाएंगे। वह दिन का पहला भाग अपने चुनिंदा फैंस के साथ मूवी डेट पर बिताएंगे। मुंबई में दिखाई जाने वाली डॉक्यूमेंट्री इस साल फरवरी में उनके दुबई कॉन्सर्ट के बारे में है। यह उस समय को दिखाता है जब शो से तीन दिन पहले उनकी आवाज़ चली गई थी और कैसे उन्होंने करीब 20,000 फैंस के लिए 3.5 घंटे का शो करने के लिए वापसी की।

BB OTT 3: ‘टाइट कपड़े पहनकर जब’, Munawar Faruqui के सवालों पर रो पड़ी भाभी 2

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT