होम / Sonu Nigam ने जुनैद खान की फिल्म Maharaj में अपने गाने को किया याद, कही ये बात -IndiaNews

Sonu Nigam ने जुनैद खान की फिल्म Maharaj में अपने गाने को किया याद, कही ये बात -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:06 pm IST
ADVERTISEMENT
Sonu Nigam ने जुनैद खान की फिल्म Maharaj में अपने गाने को किया याद, कही ये बात -IndiaNews

Maharaj-Sonu Nigam

India News (इंडिया न्यूज), Maharaj-Sonu Nigam: दिग्गज प्लेबैक सिंगर सोनू निगम का भारतीय सिनेमा में योगदान वाकई बेमिसाल है। संदेशे आते हैं, अभी मुझमें कहीं और यू आर माई सोनिया जैसे गानों के लिए मशहूर सोनू निगम ने आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म महाराज के लिए अपनी आवाज दी है।

  • सोनू निगम ने अपने अनुभव को बताया ‘यादगार’
  • आमिर खान के साथ सोनू निगम का सहयोग

CM Eknath Shinde के घर शादी का कार्ड लेकर पहुंचे Anant Ambani, देखें वीडियो -IndiaNews

सोनू निगम ने अपने अनुभव को बताया ‘यादगार’

अपने एक इंटरव्यू में, सोनू निगम ने जुनैद खान की पहली फिल्म महाराज के भक्ति गीत अच्युतम केशवम को गाने के अपने अनुभव के बारे में बात की। गायक खुद को “सौभाग्यशाली” मानते हैं कि उनका यशराज फिल्म्स के साथ एक बेहतरीन रिश्ता है।

अपनी बातचीत में उन्होंने कहा, “मैं वास्तव में इस बात को महत्व देता हूं कि यश (चोपड़ा) जी के साथ मेरा यह व्यक्तिगत रिश्ता था। वाईआरएफ से जुड़ी कोई भी चीज मेरे लिए खास है।” ट्रैक के बारे में बात करते हुए, गायक ने कहा, “मुझे बहुत खुशी है कि महाराज के लिए अच्युतम केशवम बना। आमिर के बेटे की पहली फिल्म और मेरे दोस्त सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की डायरेक्टेड बनी फिल्म के लिए गाना इसे और भी यादगार बना देता है।”

Yash Johar की पुण्यतिथि पर करण जौहर ने किया याद, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -IndiaNews

आमिर खान के साथ सोनू निगम का सहयोग

सोनू निगम ने इससे पहले आमिर खान के साथ उनकी 2022 की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में काम किया है। गायक ने फिल्म में मैं की करां? और कहानी जैसे कई हिट ट्रैक गाए हैं। इससे पहले, उन्होंने फना और 3 इडियट्स जैसी फिल्मों में साथ काम किया था। फना के लिए सोनू निगम ने मेरे हाथ में और देखो ना गाया, जबकि 3 इडियट्स के लिए उन्होंने जाने नहीं देंगे तुझे और ज़ूबी डूबी गाया।

अर्जुन रामपाल को इस जगह सुनाई थी ओम शांति ओम, ShahRukh-Farah ने बताई सच्चाई -IndiaNews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT