होम / Jiah Khan suicide case में सूरज पंचोली को मिली कोर्ट से राहत

Jiah Khan suicide case में सूरज पंचोली को मिली कोर्ट से राहत

Prachi • LAST UPDATED : September 18, 2021, 6:34 am IST
ADVERTISEMENT
Jiah Khan suicide case में सूरज पंचोली को मिली कोर्ट से राहत

Sooraj Pancholi and Jiah Khan

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Jiah Khan suicide case: अभिनेत्री जिया खान आत्महत्या मामला (Jiah Khan suicide case) कई सालों से चर्चा में चल रहा है और उनके निधन के बाद उनके दोस्त और एक्टर Sooraj Pancholi पर कई गंभीर आरोप लगे थे जिसको लेकर लगातार केस चल रहा है। थोड़े थोड़े समय में एक केस को लेकर अपडेट आता रहता है। इस केस के बाद सूरज पंचोली को जेल तक जाना पड़ा था। लेकिन इस वक्त एक ऐसी खबर आ रही है जो कि सूरज पंचोली के लिए काफी राहत लेकर आई है। सीबीआई की विशेष अदालत ने जिया खान परिवार की तरफ दायर की गई जांच याचिका को रद्द कर दिया है। इस याचिका को दिवंगत अभिनेत्री की मां और सीबीआई ने दायर की थी जिसे अदालत ने मंजूरी नहीं दी है।

Jiah Khan suicide case सूरज पंचोली पर कई गंभीर आरोप लगे हैं

दरअसल सूरज पंचोली पर कई गंभीर आरोप लगे हैं लेकिन सबसे बड़ा आरोप ये है कि उन्होने जिया खान को सुसाइड के लिए उकसाया था। हालांकि इसको लेकर किसी तरह प्रूफ नहीं मिला है और लग रहा है कि सूरज पंचोली काफी जल्दी राहत पाने वाले हैं। इस मामले को अब तक 8 साल बीत चुके हैं लेकिन किसी तरह का फैसला अदालत की तरफ से नहीं सुनाया गया है। साल 2013 में जून की तीसरी तारीख को सभी तब चौंक गए थे जब गजिनी एक्ट्रेस जिया खान का शव उनके मुंबई स्थित घर में मिला था। सूरज पंचोली आदित्य पंचोली के बेटे हैं और उन्होने उसी वक्त से विवादों में रहना शुरू कर दिया था। हालांकि सलमान खान ने उनकी एंट्री फिल्म हीरो से बॉलीवुड में करवाई लेकिन वो कुछ खास नहीं कर पाए थे। इस फिल्म में सूरज के साथ सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी भी थीं।

Connect Us : Twitter facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT