होम / Sooryavanshi : रोहित शेट्टी के निर्देशन वाली सूर्यवंशी 5 नवंबर को दिवाली के मौके पर होगी रिलीज

Sooryavanshi : रोहित शेट्टी के निर्देशन वाली सूर्यवंशी 5 नवंबर को दिवाली के मौके पर होगी रिलीज

India News Editor • LAST UPDATED : October 15, 2021, 9:00 am IST
ADVERTISEMENT
Sooryavanshi : रोहित शेट्टी के निर्देशन वाली सूर्यवंशी 5 नवंबर को दिवाली के मौके पर होगी रिलीज

Sooryavanshi

इंडिया न्यूज, मुम्बई :

Sooryavanshi: निर्देशक रोहित शेट्टी अपनी पुलिस के ऊपर बनाई गई फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उनके ही निर्देशन में बनी फिल्म सूर्यवंशी इस दिवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है। दर्शक इस फिल्म का इंतजार पिछले दो साल से कर रहे हैं। कोरोना के कारण लॉकडाउन लग जाने के कारण सिनेमा घर बंद पड़े थे।

लेकिन अब कुछ नियमों के साथ सिनेमा घरों को खोलने के आदेश सरकार द्वारा मिल दिए जा चूके हैं। तो वहीं इसके साथ ही दर्शकों के लिए सूर्यवंशी का रिलीज होना सोने पर सुहागे जैसा है। इससे पहले भी रोहिन शेट्टी पुलिस पर फिल्म बना चुके हैं। उन्होंने अजय देवगन के साथ सिंघम-सिंघम 2 व रणवीर सिंह के साथ सिम्बा जैसी पुलिस आॅफिसर वाली फिल्में बना चुके हैं।

Also Read: ‘Happy Dussehra’ विश कर Sara Ali Khan ने देसी लुक में किया मंत्रमुग्ध

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर दी फिल्म रिलीज की जानकारी (Sooryavanshi)

‘सूर्यवंशी’ पहले मार्च 2020 में ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी और लॉकडाउन की वजह से फिल्?म की रिलीज को टाल दिया गया था। अक्षय कुमार ने वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘इंटरवल खत्म हुआ, अब शोटाइम है। आपके नजदीकी सिनेमाघरों में सूर्यवंशी दिवाली पर 5 नवंबर को रिलीज हो रही है।

ट्रेलर पहले ही हो चुका है हिट (Sooryavanshi)

‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर 2 मार्च, 2020 को रिलीज हुआ था। और फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने खूब पंसद किया। और इस फिल्म के ट्रेलर को अब 9 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

रोहित शेट्टी सिम्बा में ही छोड़ चुके थे फिल्म का क्लू (Sooryavanshi)

सूर्यवंशी में अक्षय कुमार एटीएस चीफ के किरदार में नजर आएंगे। अजय, सिंघम बनकर और रणवीर सिम्बा के अंदाज में फिल्म में कैमियो कर रहे हैं। रोहित शेट्टी ने इस फिल्म का क्लू अपनी पिछली फिल्म सिम्बा में छोड़ा था, जिसके क्लाइमैक्स में अजय देवगन, रणवीर की मदद करने पहुंचते हैं और इसके बाद उनके नम्बर पर वीर सूर्यवंशी का फोन आता है, जिसे सूर्यवंशी में अक्षय निभा रहे हैं

Also Read: Happy Birthday Ali Fazal: मिर्जापुर के गुड्डू भईया यानी अली फजल आज मना रहे हैं अपन 35वां

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT