होम / Sooryavanshi वर्ल्डवाइड लेवल पर कुल 5200 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी

Sooryavanshi वर्ल्डवाइड लेवल पर कुल 5200 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी

Prachi • LAST UPDATED : November 3, 2021, 4:41 pm IST
ADVERTISEMENT
Sooryavanshi वर्ल्डवाइड लेवल पर कुल 5200 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी

protest against the film

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Sooryavanshi : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)स्टारर फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) अब बस दो दिन बाद 5 नवंबर को रिलीज होने वाली है। फैंस को इस फिल्म का कोरोना काल के पहले से ही इंतजार था। लेकिन कोरोना की वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया। अब लम्बे समय बाद ये फिल्म एक बड़ी मसाला एंटरटेनर के तौर पर रिलीज होने जा रही है।

इसके लिए मेकर्स ने पूरी तैयारियां कर ली हैं और यह तैयारियां बेहद ही खास तरीके से की गई हैं। दरअसल फिल्म को एक बड़े लेवल पर रिलीज किया जा रहा है। फिल्म वर्ल्डवाइड लेवल पर कुल 5200 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी। यानी कि फिल्म की रिलीज के लिए मेकर्स ने कुछ खास कदम उठाए हैं। अगर घरेलू सिनेमाघरों की बात करें तो सूर्यवंशी 4000 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। वहीं विदेशी बाजार में ये 1250 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। फिल्म के लिए कई बुकिंग सेंटर्स पर एडवांस बुकिंग शुरू भी हो गई है और यहां पर दर्शकों का रिस्पॉन्स भी कमाल का देखने को मिला है।

(Sooryavanshi) फिल्म की शुरूआती कमाई करोड़ो रुपयों में हो सकती है

एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की शुरूआती कमाई करोड़ो रुपयों में हो सकती है। अगर ऐसा होता है तो यह ऐतिहासिक होगा। क्योंकि कोरोना काल में जिस तरह से फिल्म इंडस्ट्री को नुकसान हुआ है। उसे देखकर ऐसा लगता है कि उसकी भरपाई की जिम्मेदारी रोहित शेट्टी की फिल्म पर होगी। जिस तरह से इसी साल जनवरी में रिलीज हुई ‘मास्टर’ फिल्म ने तमिलनाडु में धमाल मचाया था।

वैसे ही सूर्यवंशी भी कुछ ऐसा ही कमाल कर सकती है। अकेले गुजरात से फिल्म 5 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर सकती है। वहीं महाराष्ट्र में ये कमाई 7 करोड़ रुपये तक जा सकती है। वहीं अगर बात इस फिल्म की करें तो इस फिल्म में अक्षय और कटरीना काफी सालों बाद एक साथ दिखाई देंगे। रोहित शेट्टी की यह फिल्म कॉप यूनिवर्स का एक हिस्सा है और इसमें अजय देवगन, रणवीर सिंह भी स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगे।

Read More: Ayushmann Khurrana की Chandigarh Kare Aashiqui का मोशन पोस्टर रिलीज

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT