होम / South Heroine Will Show Shahrukh Problems Increasing बढ़ रही शाहरुख की मुश्किलें साउथ की हीरोइन ने दिखाया ठेंगा

South Heroine Will Show Shahrukh Problems Increasing बढ़ रही शाहरुख की मुश्किलें साउथ की हीरोइन ने दिखाया ठेंगा

India News Editor • LAST UPDATED : October 19, 2021, 11:15 am IST
ADVERTISEMENT
South Heroine Will Show Shahrukh Problems Increasing बढ़ रही शाहरुख की मुश्किलें साउथ की हीरोइन ने दिखाया ठेंगा

South Heroine Will Show Shahrukh Problems Increasing : साउथ सुपरस्टार सामंथा रूथ प्रभु के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चचार्एं तेज हो गई हैं। ऐसी खबरें हैं कि द फैमिली मैन-2 की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद, अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु अपने हिंदी प्रोजेक्ट्स पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं। सुनने में आ रहा है कि नागा चैतन्य से तलाक की घोषणा के बाद से फिल्म अभिनेत्री ने अपनी हिंदी फिल्मों पर ध्यान देना शुरू कर दिया है। हालांकि अभी इन खबरों की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। ना ही फिल्म एक्ट्रेस की किसी हिंदी फिल्म की अनाउंसमेंट की गई है। अब इसी बीच एक दिलचस्प जानकारी सामने आ रही है।

शाहरुख खान तमिल फिल्म लायन कर रहे हैं (South Heroine Will Show Shahrukh Problems Increasing)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान तमिल डायरेक्टर एटली की फिल्म लायन कर रहे हैं. तमिल फिल्म अभिनेत्री नयनतारा इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए नयनतारा नहीं बल्कि एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु को अप्रोच किया गया था। हालांकि, एक्ट्रेस ने इस आॅफर को ठुकरा दिया। अगर दक्षिण फिल्म अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने इस प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया होता, तो अभिनेत्री को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ जोड़ा जाता। इतना ही नहीं यह एक्ट्रेस का बॉलीवुड डेब्यू भी होता। लेकिन एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के साथ इस मेगा आफर को ठुकरा दिया।

फिल्म मेगा अनाउंसमेंट हुई (South Heroine Will Show Shahrukh Problems Increasing)

हाल ही में एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु की अगली फिल्म की मेगा अनाउंसमेंट हुई है। साउथ फिल्म एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने तलाक के बाद अपनी नई साउथ फिल्म की घोषणा की है। फिलहाल इसे प्रोजेक्ट 30 कहा जा रहा है। इस फिल्म के डायरेक्टर हैं। यह फिल्म तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज होने जा रही है। खास बात यह है कि एक्ट्रेस की इस फिल्म की घोषणा दशहरे के मौके पर की गई है. तो क्या आप नयनतारा और शाहरुख खान की फिल्म को लेकर उत्साहित हैं। अपनी राय हमें कमेंट करके बताएं।

South Heroine Will Show Shahrukh Problems Increasing

Also Read : Amazon Great Indian Festival 2021 Sale जानिए सेल में क्या होगा ख़ास

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT