होम / सेना की वर्दी पहनकर वायनाड गांव क्यों पहुंचे साउथ सुपरस्टार Mohanlal? देखें वीडियो

सेना की वर्दी पहनकर वायनाड गांव क्यों पहुंचे साउथ सुपरस्टार Mohanlal? देखें वीडियो

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Mohanlal Visits Wayanad: साउथ के जाने मानें सुपरस्टार मोहनलाल, जो प्रादेशिक सेना के लेफ्टिनेंट कर्नल भी हैं, ने आज शनिवार यानी 3 अगस्त को केरल के वायनाड में भूस्खलन से प्रभावित जगह मुंडक्कई का दौरा किया। भूस्खलन से प्रभावित क्षेत्र में दृश्यम एक्टर की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आए हैं। एक्टर मेप्पाडी में अस्थायी सेना शिविर में सेना के अधिकारियों के साथ एक चर्चा करने के बाद सेना के वाहन में मुंडक्कई पहुंचे। उन्होंने अपनी सेना की वर्दी पहनी हुई थी। एक वीडियो में, वह मौके पर बचाव अभियान चला रहे सेना के जवानों से बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

  • वायनाड गांव पहुंचे सुपरस्टार मोहनलाल
  • वायनाड हादसा के बारें में

घर चलाने के लिए क्या करती हैं Bigg Boss OTT 3 की विनर सना मकबूल? नेट वर्थ उड़ा देगी रातों की नींद

वायनाड गांव पहुंचे सुपरस्टार मोहनलाल

मीडिया से बातचीत के दौरान एक्टर ने कहा, “विपरीत परिस्थितियों का सामना करते हुए भी, हम हमेशा मजबूत बनकर उभरे हैं। आइए हम एकजुट रहें और इन मुश्किल समय के दौरान अपनी लचीलापन का प्रदर्शन करें। जय हिंद।” भूस्खलन क्षेत्र का दौरा करने से पहले, मोहनलाल ने अपने एक्स अकाउंट पर वायनाड के लोगों की दृढ़ता की तारीफ की। उन्होंने लिखा, “#वायनाड के लोगों का धैर्य वाकई प्रेरणादायक है।

इन मुश्किल समय में #भारतीय सेना को उनके साथ मजबूती से खड़ा देखना दिल को छू लेने वाला है।” उन्होंने एक और पोस्ट में 122 इन्फैंट्री बटालियन, टीए मद्रास के प्रयासों का आभार व्यक्त किया, जो राहत अभियान में सबसे आगे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर ने मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में 25 लाख रुपये का योगदान भी दिया।

करोड़ों में खेल रहे Naezy, फिर क्यों गरीबी से जूझ रहे पिता? एक टीवी देखने को तक हुए मोहताज

वायनाड हादसा के बारें में

पीटीआई की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि 215 शव और 143 शरीर के अंग बरामद किए गए हैं जिनमें 98 पुरुष, 87 महिलाएँ और 30 बच्चे शामिल हैं। अब तक 212 शवों पर पोस्टमार्टम पूरे हो चुकी है और 140 शरीर के अंग और 148 शवों की पहचान रिश्तेदारों द्वारा की गई है।

क्या अलग हो जाएगा Armaan Malik का परिवार? घर से बाहर आते ही दूसरी पत्नी Kritika Malik ने उड़ाए होश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.