होम / Sridevi Birth Anniversary: श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर बेटियों को आई मां की याद, बोनी कपूर ने भी पत्नी के लिए लिखी ये बात

Sridevi Birth Anniversary: श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर बेटियों को आई मां की याद, बोनी कपूर ने भी पत्नी के लिए लिखी ये बात

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:41 pm IST
ADVERTISEMENT
Sridevi Birth Anniversary: श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर बेटियों को आई मां की याद, बोनी कपूर ने भी पत्नी के लिए लिखी ये बात

Sridevi Birth Anniversary

India News (इंडिया न्यूज़), Sridevi Birth Anniversary: आज, 13 अगस्त को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी का तोहफा मिला था। बीते जमाने की मशहूर हीरोइन चार साल की उम्र में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने के बाद से ही इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली हिरोइन बन गई थीं। आज दुनिया उन्हें याद करती है। एक्ट्रेस के जन्मदिन पर उनकी बेटी, एक्ट्रेस खुशी कपूर को भी अपनी प्यारी माँ की याद आ रही है। इसलिए, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी बहन जान्हवी कपूर के साथ अपनी बचपन की एक तस्वीर शेयर की।

  • खुशी कपूर को आई मां की याद
  • फैंस को आई श्रीदेवी की याद

आलिया भट्ट की हाईवे सिंगर और पाकिस्तानी संगीतकार Haniya Aslam का हुआ निधन, कई बॉलीवुड सितारों ने जताया शोक

खुशी कपूर को आई मां की याद

आर्चीज फेम ने अपने घर में फ्रेम की गई एक तस्वीर शेयर की। यह तस्वीर किसी को भी पुरानी यादों में ले जाने के लिए काफी है, जिसमें दोनों कपूर बहनें अपनी माँ के साथ हैं। जहाँ खुशी कपूर अपने छोटे पिक्सी बालों में क्यूट लग रही थीं, वहीं मिलि फेम जान्हवी कपूर ने तस्वीर क्लिक किए जाने के दौरान मस्ती करने का फैसला किया। बवाल एक्ट्रेस ने मजाकिया चेहरे बनाना जारी रखा और यह उनकी माँ के साथ उनकी एक शानदार याद बन गई।

Khushi Kapoor
Khushi Kapoor

जैसे ही घड़ी ने 12 बजाए और तारीख बदली, श्रीदेवी के पति, बोनी कपूर ने भी सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी की एक संपादित तस्वीर साझा की। एक्ट्रेस की यह तस्वीर उनकी 2012 की कॉमेडी-ड्रामा फ़िल्म, इंग्लिश विंग्लिश से है। अपनी प्यारी पत्नी की तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “हैप्पी बर्थडे माय जान।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

34 दिन से मैंने खाना नहीं खाया…, कई कठिनाईयों का सामना कर रहें हैं Gurucharan Singh, करोड़ों के कर्ज में डूबे TMKOC एक्टर

फैंस को आई श्रीदेवी की याद

इसके तुरंत बाद, मर्डर मुबारक एक्टर संजय कपूर, जो बोनी के भाई और श्रीदेवी के देवर हैं, ने उनके पोस्ट पर प्यार बरसाने के लिए कमेंट सेक्शन में कदम रखा। उनके साथ कई यूजर शामिल हुए जिन्होंने मिस्टर इंडिया एक्ट्रेस को उनकी जयंती पर याद किया।

एक यूजर ने लिखा, “प्रिय श्री देवी को जन्मदिन की शुभकामनाएँ”, जबकि दूसरे ने लिखा, “जन्मदिन की शुभकामनाएँ माँ, आपकी बहुत याद आती है।” तीसरे ने लिखा, “वह हमेशा सर्वश्रेष्ठ रहेंगी”, जबकि चौथे ने कहा, “भारत की पहली महिला सुपरस्टार को श्रद्धांजलि।” “जन्मदिन मुबारक हो हवा हवाई, हम तुम्हें याद करते हैं,”

Sara Ali Khan ने पैपराजी के साथ केक काटकर बांटी मिठाई, सादगी लुक में मनाया अपना जन्मदिन, देखें वीडियो

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT