इंडिया न्यूज़, Hollywood News: भारत का पसंदीदा कुकी ब्रांड ओरेओ, और दुनिया की अग्रणी स्ट्रीमिंग मनोरंजन सेवा, नेटफ्लिक्स वैश्विक घटना के आगामी सीज़न, स्ट्रेंजर थिंग्स अपने नए सीजन का प्रमोशन करने के लिए एक साथ नजर आए। भारत में 27 मई को सीजन 4 के भाग 1 के प्रीमियर से पहले, ओरेओ ने भारतीय उपभोक्ताओं के लिए अपने ओरेओ रेड वेलवेट को रिलीज़ किया है।
पिछले एक दशक में, कुकी ने अपने विशिष्ट चंचल क्षणों के माध्यम से उपभोक्ताओं के जीवन में अपना प्यारा स्थान पाया है। यह नए प्रीमियम बिस्कुट श्रेणी में अपने खेल को मजबूत करने के ब्रांड को एस्टब्लिश करता है, जबकि उपभोक्ताओं के प्यार को और गहरा करता है। लॉन्च ब्रांड के इतिहास में एक प्रतिष्ठित क्षण को भी चिह्नित करता है – पहली बार, भारत में एक दशक में, कालातीत ब्लैक ओरियो कुकी लाल हो गई है। क्रिएटिव एजेंसी लियो बर्नेट द्वारा परिकल्पित अभियान, “अपसाइड डाउन” दुनिया का एक चरित्र संदर्भ है, एक वैकल्पिक आयाम और विश्व स्तर पर पसंद की जाने वाली नेटफ्लिक्स श्रृंखला, स्ट्रेंजर थिंग्स में कई प्राणियों (डेमोगोरगन सहित) का घर है।
प्रशंसकों को इस मजेदार सहयोग का पहला संकेत तब मिला जब OREO ने नेटफ्लिक्स के सोशल पोस्ट #ThingsAreGettingStrange का जवाब दिया, जिसमें एक पेचीदा डिजिटल फिल्म सिग्नलिंग #ThingsAreGettingStranger थी। OREO के कारखाने में एक सामान्य दिन पर, हम देखते हैं कि परिसर के बीच में एक दरार (अपसाइड-डाउन का पोर्टल) खुला है, जो क्लासिक ब्लैक OREO के स्टैक्ड बॉक्स में चूस रहा है। जैसे-जैसे कैमरा लुढ़कता रहता है, दरार OREO को बाहर फेंक देती है जो अब अपने मूल रंग के बजाय लाल हो गए हैं।
इससे पहले वरुण धवन भी आ चुके है स्ट्रेंजर थिंग्स का प्रमोशन करते नज़र आ चुके है।जिसमे वरुण एक व्लॉगेर को अपने घर का टोर दे रहे है। और इसी बीच वे दिखते है की कैसे उनके घर में स्ट्रेंजर चीजें मौजूद है आइये देखते है ये प्रोमो
ये भी पढ़े : सनी देओल ने खरीदी 2 करोड़ की कार, नेटिज़न्स ने किया ट्रोल कहा,”गुरदासपुर वालेओ, तुहाड़ा पैसा एद्र आ गया…”
ये भी पढ़े : प्रतिक गांधी निभागें महात्मा गाँधी की भूमिका, रामचंद्र गुहा की आत्मकथाओं में अभिनेता आएंगे नजर
Connect With Us : Twitter | Facebook | Youtube
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे