होम / Sunny Kaushal-Radhika Madan की फिल्म 'शिद्दत' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Sunny Kaushal-Radhika Madan की फिल्म 'शिद्दत' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Mukta • LAST UPDATED : September 13, 2021, 10:41 am IST
ADVERTISEMENT
Sunny Kaushal-Radhika Madan की फिल्म 'शिद्दत' का ट्रेलर हुआ रिलीज

shiddat movie

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :
सनी कौशल, राधिका मदान की फिल्म ‘शिद्दत’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। यह फिल्म 1 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म का ट्रेलर देख फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। शिद्दत के ट्रेलर में सनी कौशल और राधिका मदान के बीच जबरदस्त पागलपन वाला प्यार देखने को मिल रहा है। दोनों की जोड़ी बेहद अच्छी लग रही है।
ट्रेलर देखने के बाद बताया जा रहा है कि यह फिल्म कार्तिका और जग्गी के इर्द-गिर्द घूमती है। जो एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन परिस्थिति के आग उन्हे कई तरह के समस्याओं का सामना करना पड़ता है।
ट्रेलर में राधिका मदान और सनी कौशल में भरपूर रोमांस देखा जा रहा है। इस फिल्म में राधिका मदान का नाम कार्तिका है, वहीं सनी कौशल का नाम जग्गी है। दोनों एक दूसरे से पैरिस में मिलते हैं। जहां दोनों में पहले दोस्ती होती है, बाद में प्यार हो जाता है।
कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब सनी यानि की जग्गी को पता चलता है कि राधिका की पहले ही सगाई हो चुकी है, ये बात से सनी काफी दुखी हो जाता है और फिर दोनों के रास्त के अलग हो जाते हैं। इस फिल्म में मोहित रैना और डियाना पैंटी के बीच भी रोमांस देखने को मिलेगा।
इस फिल्म को कुणाल देशमुख ने डायरेक्ट किया है। ट्रेलर के साथ मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। यह फिल्म 1 अक्टूबर को फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार और मल्टीप्लेक्स में रिलीज की जाएगी।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT