होम / Superstar Rajnikanth Hospitalised: अस्पताल में भर्ती हुए सुपर स्टार रजनीकांत, थलाइवा की पत्नी ने कहा- रूटीन चेकअप के लिए हुए एडमिट

Superstar Rajnikanth Hospitalised: अस्पताल में भर्ती हुए सुपर स्टार रजनीकांत, थलाइवा की पत्नी ने कहा- रूटीन चेकअप के लिए हुए एडमिट

India News Editor • LAST UPDATED : October 28, 2021, 5:27 pm IST

इंडिया न्यूज, चेन्नई:

Superstar Rajnikanth Hospitalised: साउथ की फिल्मों के सुपर स्टार रजनीकांत की तबीयत गुरुवार को खराब होने की वजह से उन्हें चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, रजनीकांत की पत्नी लता ने कहा है कि यह थलाइवा का रूटीन मेडिकल चेकअप है, जहां वे कल तक रहेंगे। इसके बाद घर लौट आएंगे। रजनीकांत के फैंस ने उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआएं करना शुरू कर दिया है।

हर साल हेल्थ चेकअप के लिए जाते हैं अमेरिका Superstar Rajnikanth Hospitalised

थलाइवा हर साल रेगुलर हेल्थ चेकअप के लिए एक बार अमेरिका जरूर जाते हैं। इस साल वे 18 जून को अमेरिका गए थे और उन्होंने तीन हफ्ते बिताए थे। थलाइवा को जून से पहले ही चेकअप के लिए अमेरिका जाना था लेकिन कोविड लॉकडाउन और फिल्मों की शूटिंग के कारण ऐसा संभव नहीं हो पा रहा था। 9 जुलाई को रजनीकांत वापस इंडिया आए थे। सुपर स्टार का वर्ष 2016 में अमेरिका में किडनी ट्रांसप्लांट किया गया था।

पॉलिटिक्स से हुए दूर Superstar Rajnikanth Hospitalised

पिछले साल दिसंबर महीने में रजनीकांत की सेहत खराब हुई थी जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करया गया था। 70 साल के थलाइवा को ब्लड प्रेशर थकान की शिकायत थी। खराब सेहत के चलते ही उन्होंने पिछले साल पॉलिटिक्स में एंट्री और पोंगल पर अपनी पार्टी लॉन्च का फैसला टाल दिया था। रजनी ने कहा था कि वे खराब सेहत के बावजूद राजनीति में आने का ऐलान कर वीरता नहीं दिखाना चाहते। अपने समर्थकों को भी परेशान नहीं करना चाहते। फैंस से माफी मांगते हुए थलाइवा ने कहा था कि इस फैसले से फैन्स को निराशा होगी, लेकिन मुझे माफ कर दीजिए।

थलाइवा को 3 दिन पहले ही मिला 51वां दादा साहेब अवॉर्ड Superstar Rajnikanth Hospitalised

सुपरस्टार रजनीकांत को 3 दिन पहले ही दिल्ली में दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। इस दौरान उन्होंने अपने दोस्त और बस ड्राइवर राजबहादुर को धन्यवाद कहा था जिनकी वजह से वो फिल्मों में आए थे। अवॉर्ड से एक दिन पहले खुद रजनीकांत ने भी सबसे बड़े दिन को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की थी। इसके साथ ही उन्होंने बेटी सौंदर्या विशगन की उपलब्धि को भी शेयर किया था।

Read More: Imlie लीड एक्टर Gashmeer Mahajani ने इस वजह से छोड़ा शो!

Kisan Aandolan टिकरी बॉर्डर पर हटाई बैरीकेडिंग

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.