होम / Suresh Rathore: बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेश राठौर को इस महिला ने बताया अपना पति, देखें तस्वीर-Indianews

Suresh Rathore: बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेश राठौर को इस महिला ने बताया अपना पति, देखें तस्वीर-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 18, 2024, 1:38 pm IST

Suresh Rathore

India News(इंडिया न्यूज)Suresh Rathore: सहारनपुर की रहने वाली एक्ट्रेस उर्मिला सनावर ने दावा किया कि भाजपा के पूर्व विधायक सुरेश राठौर उनके पति हैं। उन्हें पत्नी होने का हक चाहिए। उर्मिला ने सोशल मीडिया पर सुरेश राठौर के साथ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसके बाद वो काफी चर्चे में आ चुकी हैं। आइए इस खबर में आपको देते हैं पूरी जानकारी।

पोस्ट वायरल 

पोस्ट वीडियो में सुरेश राठौर उर्मिला के बालों में कंघी करते नजर आ रहे हैं। सुरेश राठौर हरिद्वार की ज्वालापुर विधानसभा सीट से भाजपा के पूर्व विधायक हैं। उन्होंने कहा-उर्मिला के साथ उनका वीडियो एक सीरियल की शूटिंग का है। बहकावे में आकर वीडियो पोस्ट किए हैं। सब साजिश है। पहले वीडियो में सुरेश उर्मिला के बालों में कंघी करते हुए, तो दूसरे में प्याज काटते नजर आ रहे हैं।

Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल केस में नया मोड़, मेडिकल रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा-Indianews

इस फिल्म में नजर आई एक्ट्रेस उर्मिला

उर्मिला सनावर सहारनपुर की रहने वाली हैं। ‘आखिर पलायन कब तक’ नाम से आई फिल्म में वह नजर आई थीं। कुछ टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं। मीडिया सूत्रों को जानकारी देते हुए बातचीत में उर्मिला ने कहा कि वीडियो शूटिंग का नहीं है। मैंने खुद शूट किया। वे मेरे हबी हैं यानी पति। जल्द ही उनकी पत्नी भी मुझे कबूल कर लेंगे। ​​उर्मिला ​​​​​​सोशल मीडिया पर अपना नाम अब उर्मिला सुरेश राठौर लिखना शुरू कर दिया है। वॉट्सऐप पर भी दोनों की साथ फोटो लगी है।

2 साल पहले हुई थी मुलाकात 

उर्मिला ​​​कहती हैं​- मेरा अपने पति से कोर्ट में तलाक का केस चल रहा है। 2 साल पहले मैं रविदास पीठ में न्याय मांगने पहुंची थी। यहीं मेरी सुरेश से मुलाकात हुई थी। उन्होंने अपना रसूख दिखाते हुए नजदीकियां बढ़ानी शुरू कर दीं। मुझे अपने साथ रविदास आश्रम ले गए। महंगे होटलों में ले जाकर मेरे साथ संबंध भी बनाए। उर्मिला का दावा है कि ये वीडियो उसके घर में खाने की तैयारी करते सुरेश राठौर का है।

नेपाल में की थी शादी 

उन्होंने कहा- दो साल पहले हम दोनों नेपाल घूमने गए थे। वहीं पशुपति महादेव मंदिर में हमने शादी कर ली। 2 साल से पति-पत्नी की तरह रहते हैं। वह हफ्ते में 3 बार मेरे घर आते हैं। मुंबई के घर पर भी कई बार आ चुके हैं। देहरादून में उनका एक अलग घर है, वहां पर भी आते-जाते रहते हैं। मैंने उनसे हम दोनों के रिश्ते को सबके सामने लाने की बात कही। जिस पर उन्होंने बेटे की शादी के बाद रिश्ते को सार्वजनिक करने का वादा किया। उर्मिला का कहना है, दो साल पहले पति से तलाक के केस में सुरेश राठौर से मुलाकात हुई थी।

Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल केस में दिल्ली पुलिस का बड़ा एक्शन, अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार अरेस्ट- indianews

सुरेश राठौर ने मुझे किया वादा- उर्मिला 

उर्मिला कहती हैं- सुरेश राठौर ने वादा किया कि वह जल्द ही मुझे अपनाएंगे। कुछ दिनों के बाद मुझे और अपनी पहली पत्नी को साथ बैठाकर बात करेंगे। फिर रिश्ते को सार्वजनिक करेंगे। उनकी पत्नी मुझे छोटी बहन कहकर अपनाएगी। फिर हम दोनों साथ रहेंगे। उनकी राजनीतिक विरासत को भी मुझे ही संभालना है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
‘अपने गिरेबान में झांकें..’, ईरानी सुप्रीम लीडर के भड़ाकाऊ बयान पर भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
ADVERTISEMENT