होम / Swara Bhaskar को सेक्स पसंद था…, शादी के 1 साल बाद सपा नेता ने खुलकर की बात

Swara Bhaskar को सेक्स पसंद था…, शादी के 1 साल बाद सपा नेता ने खुलकर की बात

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:30 pm IST
ADVERTISEMENT
Swara Bhaskar को सेक्स पसंद था…, शादी के 1 साल बाद सपा नेता ने खुलकर की बात

Swara Bhaskar and Fahad Ahmad

India News (इंडिया न्यूज), Swara Bhaskar and Fahad Ahmad: स्वरा भास्कर एक एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से शादी की है। इस जोड़े ने फरवरी 2023 में कोर्ट मैरिज की थी इसके साथ ही बता दें की इस जोड़े ने एक महीने बाद हल्दी, संगीत और वेडिंग रिसेप्शन सहित कई शादी समारोहों के साथ अपने मिलन का जश्न मनाया। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में, स्वरा भास्कर ने खुलासा किया कि फहाद से शादी करने से पहले उन्हें कई डर थे। उनकी सबसे बड़ी चिंताओं में से एक यह थी कि क्या उन्हें बॉलीवुड की दिवाली पार्टियों में बुलाया जाएगा। हैरानी की बात यह है कि स्वरा भास्कर खुद भी इस बड़े कदम को उठाने से पहले अपने डर की संख्या से हैरान थीं।

  • स्वरा भास्कर ने अपने डर के बारे में की बात
  • ‘हम दोनों को सेक्स पसंद है’

Anupam Kher ने लिंक्डइन पर अपना अपडेटेड सीवी किया शेयर, इसके पीछे की बताई सच्चाई

स्वरा भास्कर ने अपने डर के बारे में की बात

अपने इंटरव्यू के दौरान बातचीत में, स्वरा भास्कर ने उस समय के बारे में बताया जब वह शादी के बारे में सोच रही थीं। उन्होंने कहा, “मुझे खुद पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं था। मैंने हमेशा गलत लोगों पर भरोसा किया, जिन्होंने मुझे ज्यादातर निराश किया। उम्र का अंतर भी था। मुझे लगता था कि यह संभव नहीं है। यह बहुत ज़्यादा था। और यह मेरे लिए वाकई चौंकाने वाला था क्योंकि मैं ऐसी व्यक्ति नहीं हूँ जो ‘लोग क्या कहेंगे’ की परवाह करती है। लेकिन मैं इस बात से बहुत डरी हुई थी कि अगर मेरी शादी हो गई तो मेरे माता-पिता और दोस्त क्या कहेंगे।”

मशहूर एक्ट्रेस ने अपने एक्स पति से छीनी सारी प्रॉपर्टी, तलाक के बाद बोले- ‘मुझे राक्षस बना दिया…’

‘हम दोनों को सेक्स पसंद है’

इसके साथ ही उसी बातचीत में एक्ट्रेस ने बताया की उन्होंने अपनी शादी के समय धर्म, जाति, गांव और शहर के साथ क्लास को लेकर आई सभी बाधाओं को पार किया है। उसके बाद उनकी एक्ट्रेस से शादी हो सकी। फहाद ने कहा, ‘स्वरा और मुझमें सिर्फ एक चीज कॉमन थी और वो सेक्स के लिए उनकी रुझान। हम दोनों को सेक्स पसंद है और मुझे लगता है कि हम काफी खुले हुए हैं। यही हम दोनों को शादी तक ले आया।’

बातचीत में आगे फहाद अहमद ने कहा, ‘मुझे पता है कि हमारा रिश्ता गांव और शहर के विभाजन जैसा रहा है। मैं एक छोटे से गांव से आता हूं जो बरेली शहर का एक जिला तक नहीं है। मैं एक पसमांदा मुसलमान हूं, जबकि स्वरा भास्कर एक ब्राह्मण हैं।’

पति की आत्महत्या पर कैसा था Rekha का रिएक्शन, सालों बाद तोड़ी चुप्पी, बोलीं-‘कोई प्यार नहीं था…’

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT