होम / कोलकाता डॉक्टर केस पर पोस्ट कर Swara Bhaskar हुईं ट्रोल? लोगों ने पकड़ लिया 'दोगलापन'

कोलकाता डॉक्टर केस पर पोस्ट कर Swara Bhaskar हुईं ट्रोल? लोगों ने पकड़ लिया 'दोगलापन'

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:40 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

कोलकाता डॉक्टर केस पर पोस्ट कर Swara Bhaskar हुईं ट्रोल? लोगों ने पकड़ लिया 'दोगलापन'

Swara Bhaskar

India News (इंडिया न्यूज़), Swara Bhaskar On kolkata Doctor Rape Murder Case: कोलकाता के मेडिकल कॉलेज में महिला डॉक्टर से रेप और मर्डर मामले पर स्वरा भास्कर भड़क गई हैं। उन्होंने इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया है। वह शिकायत की मांग के बाद चारों के खिलाफ मामला दर्ज कराना चाहती हैं। इस पोस्ट में जहां कुछ लोगों ने एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की, वहीं कुछ नेटिजन्स ने इस मुद्दे पर उनके ‘पाखंडी’ रुख को लेकर जमकर ट्रोल किया।

  • डॉक्टर की हत्या-बलात्कार मामले पर स्वरा
  • लोगों ने पकड़ लिया ‘दोगलापन’

‘अगर पत्नी फोन चेक करती है तो डर लगेगा?…’ Akshay Kumar का जवाब सुन Twinkle के भी उड़े होश

डॉक्टर की हत्या-बलात्कार मामले पर स्वरा

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर अपनी राय रखने वाली स्वरा ने कोलकाता में महिला डॉक्टर की हत्या और बलात्कार मामले पर एक पोस्ट शेयर किया और कहा कि भारत में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। पोस्ट में उन्होंने लिखा- ‘कोलकाता में एक मेडिकल डॉक्टर के साथ बलात्कार एक अमिट सादृश्य है और यह एक कठोर अनुस्मारक है कि हम एक समाज के रूप में महिलाओं के साथ कैसा व्यवहार करते हैं, भले ही वह अच्छा हो। हमारे इलाज पर खड़े हों और हमें बचाएं।’

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘इंफ्रास्प्रे! यह ड्रैगन मेमोरी कह रही है कि यह भारत की महिलाओं का देश नहीं है। मामला अंतिम चरण में पहुंचना चाहिए और उन्हें न्याय मिलना चाहिए।”

Rajpal Yadav ने बिकवाया पिता का मकान! बैंक ने जब्त की करोड़ों की संपत्ति

लोगों ने पकड़ लिया ‘दोगलापन’

एक्ट्रेस के पोस्ट के शेयर करने के तुरंत बाद लोग एक्ट्रेस की पोस्ट पर रिएक्ट करने के लिए कमेंट सेक्शन में कूद गए।एक किसान ने स्वरा भास्कर पर उस ट्वीट को लेकर आरोप लगाया है, जिसमें उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की थी। ट्वीट का खुलासा करते हुए डेमोक्रेट ने लिखा कि अब समय आ गया है कि बंगाल की सीएम को अपना पद छोड़ देना चाहिए। दूसरे ने लिखा है कि अब आप ममता बनर्जी के इस्तफे की मांग नहीं कर रहे हैं, वह एक महिला सीएम हैं।

‘मैंने अबॉर्शन कराया और मेरे अफेयर्स भी थे’ इस एक्ट्रेस ने कड़वी सच्चाई से उठाया पर्दा

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT