होम / T20 World Cup अनुष्का-विराट की बेटी वामिका परी बनी नजर आई

T20 World Cup अनुष्का-विराट की बेटी वामिका परी बनी नजर आई

Prachi • LAST UPDATED : October 31, 2021, 4:02 pm IST
ADVERTISEMENT
T20 World Cup अनुष्का-विराट की बेटी वामिका परी बनी नजर आई

Anushka and virat daughter Vamika

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
T20 World Cup: बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय दुबई में हैं। अभी विराट टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप में इंडियन टीम के कैप्टन हैं। दुबई में इसी बीच वीकेंड पर सभी क्रिकेटर्स और उनके फैमिली मेंबर्स ने हैलोवीन पार्टी (Halloween Party) का आयोजन किया। दुबई के होटल में शनिवार को हुए इस आयोजन में क्रिकेटर्स के बच्चे अलग-अलग कॉस्ट्यूम्स में नजर आए।

इनके बीच अनुष्का की बेटी वामिका (Daughter Vamika) भी परी बनी नजर आई है। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं जिनमें वामिका परी की ड्रेस में यूनिकॉर्न हेयरबेंड लगाए दिखाई दे रही है। वामिका के अलावा तस्वीरों में हार्दिक पंड्या और नताशा स्टैनकोविक का बेटा अगस्त्य भी भूत वाली ड्रेस में बेहद क्यूट नजर आ रहा है।

(T20 World Cup) Vamika अब 10 महीने की हो चुकी हैं

इन तस्वीरों में रोहित शर्मा की बेटी समायरा और आर अश्विन की बेटियां आद्या और अकीरा भी नजर आ रही हैं। बता दें कि इसी साल जनवरी के महीने में अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका (Vamika) को जन्म दिया था। वामिका अब 10 महीने की हो चुकी हैं। हालांकि अभी तक वामिका का चेहरा अनुष्का और विराट ने सामने नहीं लाया है।

फिर भी उन्होंने बेटी के साथ अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हुई हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का पिछली बार शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थीं। अभी तक उन्होंने अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है। माना जा रहा है कि वह जल्द ही इंडियन क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायॉपिक में काम कर सकती हैं। प्रड्यूसर के तौर पर अनुष्का इरफान के बेटे बाबिल के लीड रोल वाली फिल्म ‘काला’ को प्रड्यूस कर रही हैं।

Aryan Khan की जमानती क्यों बनीं Juhi Chawla, शाहरुख के साथ निभाई अपनी पुरानी दोस्ती

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT