होम / क्यों साथिया के बाद साथ नहीं दिखें Tabu और Shah Rukh, एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

क्यों साथिया के बाद साथ नहीं दिखें Tabu और Shah Rukh, एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:49 pm IST
ADVERTISEMENT
क्यों साथिया के बाद साथ नहीं दिखें Tabu और Shah Rukh, एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

Tabu on Working With Shah Rukh Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Tabu on working with Shah Rukh Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू इस समय अपने प्रोफेशनल करियर में काफी आगे बढ़ चुकी हैं। वह फिलहाल अजय देवगन के साथ नीरज पांडे की फिल्म औरों में कहां दम था की रिलीज के लिए तैयार हैं। इसके अलावा, हॉलीवुड की फिल्म ड्यून: द प्रोफेसी के टीजर में उनका लुक देखकर फैंस हैरान हैं। इस बीच, हाल ही में हुए अपने एक इंटरव्यू में, एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के साथ काम न करने की वजह बताई।

  • शाहरुख खान के साथ काम करने पर तब्बू
  • औरों में कहां दम था के बारे में

Amitabh और Rekha के साथ काम करने पर ये क्या बोल गई Jaya Bachchan, बोली- ऐतराज होना…

शाहरुख खान के साथ काम करने पर तब्बू

2002 में रिलीज हुई शादी अली की डायरेक्टेड फिल्म साथिया में तब्बू और शाहरुख खान एक साथ स्क्रीन पर नजर आए थे। हालांकि इसके बाद फराह खान की ओम शांति ओम में भी दोनों ने कैमियो किया। औरों में कहां दम था की एक्ट्रेस से हाल ही में पूछा गया कि उन्हें और शाहरुख को फिर से साथ आने से क्या रोक रहा है।

इसके जवाब में, तब्बू ने कहा, “मैं कोई फिल्म मेकर नहीं हूं, मैं कोई डायरेक्टर नहीं हूं, मैं कोई स्क्रिप्ट राइटर नहीं हूं, मैं वास्तव में यह तय नहीं कर रही हूं कि शाहरुख खान किसके साथ काम करें। ठीक है? और कौन सी फिल्में बनने जा रही हैं और मुझे आगे कौन सी फिल्में ऑफर की जाएंगी। मुझे जो ऑफर किया जा रहा है, मैं उसके बारे में सिर्फ हां या ना कह सकती हूं।

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि ऐसी कई फिल्में थीं, जिन्हें उन्होंने ठुकरा दिया और उन्हें यकीन है कि किंग खान भी कुछ फिल्मों को मना कर देंगे। एक्ट्रेस ने माना कि ऐसा कुछ नहीं हुआ, जिससे उनकी राहें एक-दूसरे से टकराईं। हालांकि, उन्होंने इस फैक्ट को स्वीकार किया कि उनके बहुत से फैंस उन्हें और शाहरुख को फिर से स्क्रीन पर साथ देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा, “मैं इन सब बातों को नज़रअंदाज़ नहीं करूंगी।”

तलाक के बाद Natasa ने तोड़ा ससुराल वालों से रिश्ता? नहीं दी सास को जन्मदिन की बधाई

औरों में कहां दम था के बारे में

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड रोमांटिक-ड्रामा फिल्म, औरों में कहां दम था में अजय देवगन, तब्बू, जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी अहम किरदारों में हैं। नीरज पांडे की डायरेक्टेड इस फिल्म का निर्माण पैनोरमा स्टूडियो के नरेंद्र हीरावत, शीतल भाटिया और कुमार मंगत पाठक द्वारा किया जा रहा है।

पहले 5 जुलाई को रिलीज होने वाली यह फिल्म अब 5 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

बॉलीवुड की दो बड़ी एक्ट्रेस को डेट करने पर क्यों पछताते हैं Ranbir Kapoor, बोले -मुझे धोखेबाज…

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT