होम / Taimur Ali Khan और Lakshya Kapoor's की Halloween party की फोटो हुई वायरल

Taimur Ali Khan और Lakshya Kapoor's की Halloween party की फोटो हुई वायरल

Prachi • LAST UPDATED : October 30, 2021, 10:46 am IST
ADVERTISEMENT
Taimur Ali Khan और Lakshya Kapoor's की Halloween party की फोटो हुई वायरल

Halloween party

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Taimur Ali Khan: हैलोवीन शायद सभी के लिए डरावना समय हो सकता है, लेकिन करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के लिए, यह एक मजेदार मूमेंट था। दरअसल सोशल मीडिया पर हैलोवीन पार्टी (Halloween party) की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जहां करीना के तैमूर को उनके दोस्त तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य कपूर (Lakshya Kapoor) शामिल थे।

तैमूर और लक्ष्य की हैलोवीन पार्टी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और ऐसा लग रहा है कि फैंस उनकी क्यूटनेस पर कमेंटस कर रहे हैं। दरअसल मोनिका छाजेद नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने करीना के बेटे तैमूर और तुषार के बेटे लक्ष्य की हैलोवीन पार्टी के साथ अंदर की तस्वीरें साझा कीं और ऐसा लग रहा था कि उनके पास एक शानदार समय था। फोटोज में करीना को कैजुअल अवतार में पोज देते हुए भी देखा जा सकता है।

(Taimur Ali Khan) Halloween party में तैमूर और लक्ष्य ने खूब मस्ती की

फोटोज में हम तैमूर को जींस और स्नीकर्स के साथ सफेद टी-शर्ट में देख सकते हैं। ऐसा लग रहा था कि तैमूर ने एक फोटो में फेस पेंटिंग भी की है। अपने दोस्तों के साथ पोज देते हुए लक्ष्य को आल ब्लैक कैजुअल लुक में देखा जा सकता है। अंदर की तस्वीरों में दिखाया गया है कि कैसे तैमूर और लक्ष्य ने खूब मस्ती की। उन्हें डांस करते भी देखा जा सकता है। तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही करीना और तैमूर के विभिन्न फैन क्लबों के बीच वायरल हो रही है।

क्यूट तस्वीरों को प्रशंसकों से प्यारी प्रतिक्रियाएं मिलीं। इस बीच करीना, सैफ, तैमूर और जेह इन दिनों जैसलमेर में छुट्टियां मना रहे हैं। करीना और सैफ के वेकेशन की तस्वीरें भी हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हुई थीं। करीना ने हाल ही में अपने बेटे जेह की जमीन में योग करते हुए एक तस्वीर भी साझा की थी, जिसने नेटिजन्स को मंचकिन पर छोड़ दिया था।

Read More: चूल्हे पर रोटियां सेंकती दिखीं Bigg Boss 14 की विनर Rubina Dilaik

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT