होम / Paris 2024 Olympics में टीम इंडिया दिखाएगी जलवा, डिजाइनर तरुण ताहिलियानी ने बनाई एथलीटों की किट

Paris 2024 Olympics में टीम इंडिया दिखाएगी जलवा, डिजाइनर तरुण ताहिलियानी ने बनाई एथलीटों की किट

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:47 pm IST
ADVERTISEMENT
Paris 2024 Olympics में टीम इंडिया दिखाएगी जलवा, डिजाइनर तरुण ताहिलियानी ने बनाई एथलीटों की किट

Paris 2024 Olympics

India News (इंडिया न्यूज), Paris 2024 Olympics: पेरिस ओलंपिक 2024 शुरू होने वाला है। आखिरकार चार साल का इंतजार इसी के साथ खत्म हो गया है; दुनिया के सबसे बड़े खेल आयोजन 11 अगस्त, 2024 को खत्म होंगे। इस साल, कुल 117 भारतीय एथलीट हमारे देश को रिप्रजेंट कर रहे हैं, और पी.वी. सिंधु और शरत कमल को उद्घाटन समारोह में ध्वजवाहक के रूप में चुना गया है। इसके अलावा बता दें की, भारतीय एथलीटों के लिए उद्घाटन समारोह की वर्दी तरुण तहिलियानी ने डिजाइन की है।

  • तरुण तहिलियानी ने तैयार की भारतीय एथलीटों की वर्दी
  • महिला एथलीटों के लिए तीन रंगों में साड़िया

पाकिस्तानी महिला ने अपने तलाक का मनाया जश्न, लहंगा पहनकर किया डांस

तरुण तहिलियानी ने तैयार की भारतीय एथलीटों की वर्दी

उद्घाटन समारोह के लिए, तरुण तहिलियानी ने भारतीय एथलीटों के लिए कुछ बेहतरीन वर्दी डिजाइन कीं, जो ग्लोबल मंच पर भारतीय भावनाओं को प्रदर्शित करती हैं। बता दें की वर्दी प्राकृतिक कपड़ों से डिजाइन की गई थीं, जो निश्चित रूप से भारत की विरासत को रिप्रेजेंट करती हैं। पुरुष एथलीटों के लिए, तरुण तहिलियानी ने एक सफ़ेद कुर्ता और बंडी जैकेट डिज़ाइन किया, जिसके दोनों तरफ़ नारंगी और हरे रंग की नक्सी वर्क थी।

Paris Olympics 2024
Paris Olympics 2024

रंगों का यह संयोजन निश्चित रूप से भारतीय राष्ट्रीयता को समर्पित है। जैकेट में जेब भी थी, जिस पर ओलंपिक लोगो के साथ ‘भारत’ लिखा हुआ था।

हीरे के गहनों में लदी काली साड़ी पहनकर पेरिस ओलंपिक पहुंची Nita Ambani, देखें तस्वीरें

महिला एथलीटों के लिए तीन रंगों में साड़िया

महिला एथलीटों के लिए, इकत से प्रेरित साड़ियाँ तीन रंगों में डिज़ाइन की गई थीं, जिसमें सफ़ेद, नारंगी और हरा रंग शामिल है। साड़ियाँ नारंगी और हरे रंग की बॉर्डर के साथ, सफ़ेद बेस और नारंगी ब्लाउज़ के साथ आईं। साड़ी और स्नीकर्स का कॉम्बो बेहतरीन था।

Paris Olympics 2024
Paris Olympics 2024

इस बारे में बात करते हुए, तरुण तहिलियानी ने पीटीआई को बताया कि यूनिफ़ॉर्म को क्लासिक भारतीय टच और आधुनिक एथलेटिक्स ट्विस्ट के साथ जोड़ा गया था। पुरुषों के पहनावे के बारे में, तरुण तहिलियानी ने कहा कि कुर्ता बंडी सेट मॉस कॉटन से तैयार किया गया था, जो बेहद हल्का है और आरामदायक भी है।

कंफर्म हुआ Malaika-Arjun का ब्रेकअप! एक ही इवेंट में एक दूसरे को किया नजरअंदाज

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT