होम / तेलंगाना से चोर का अनोखा वीडियो वायरल, आखिर क्यों जेब से चोरीवाले घर में रखे 20 रुपये?

तेलंगाना से चोर का अनोखा वीडियो वायरल, आखिर क्यों जेब से चोरीवाले घर में रखे 20 रुपये?

Raunak Pandey • LAST UPDATED : July 26, 2024, 11:41 pm IST
ADVERTISEMENT
तेलंगाना से चोर का अनोखा वीडियो वायरल, आखिर क्यों जेब से चोरीवाले घर में रखे 20 रुपये?

Telangana Unique Thief

India News (इंडिया न्यूज), Telangana Unique Thief: तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले में चोरी की एक घटना का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, चोरी करने घर में घुसे चोर को जब कुछ नहीं मिला, तो उसने जेब से 20 रुपये निकाले और घर में टेबल पर रख दिया। जिसके बाद वह वहां से चला गया। इससे पहले उसने फ्रिज से पानी की बोतल निकाली। वहीं इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

घर में नहीं मिला एक भी पैसा

बता दें कि, रंगारेड्डी जिले के महेश्वरम में चोरी करने घर में घुसे चोर ने पूरा घर खंगाला। परंतु उसे एक भी पैसा नहीं मिला। वहीं पैसे न मिलने से नाराज होकर चोर ने जेब से 20 रुपये निकाले और टेबल पर रख दिए। इसके बाद उसने फ्रिज से पानी की बोतल निकाली। उसे लेकर वह बाहर चला गया। चोर की यह सारी हारकर घर में सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

यूपी में होगा बड़ा सियासी खेल! CM योगी से विधायकों के मीटिंग के बाद केशव प्रसाद मौर्य ने दिया ये खास संदेश

सीसीटीवी में कैद हुई चोर की अनोखी हरकत

घर में चोरी के लिए घुसे चोर ने नकाब पहना हुआ था। वह पूरे घर में पैसे खोजता हुआ नजर आ रहा है। लेकिन उसे कुछ नहीं मिला। वहीं चोरी की सूचना पाकर पहुंची पुलिस और मोहल्ले के लोग इस चोरी से हैरान हैं। जो भी इस घटना के बारे में सुन रहा है, वह अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किए गए वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। सैकड़ों कमेंट्स किए जा रहे हैं और लोग चोर का मजाक उड़ा रहे हैं।

अखिलेश यादव ने फिर उड़ाई केशव प्रसाद मौर्य की खिल्ली, सपा प्रमुख ने योगी सरकार पर कसा तंज

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT