होम / Netflix पर हिंदी वर्जन में रिलीज हुई Thalaivi

Netflix पर हिंदी वर्जन में रिलीज हुई Thalaivi

Prachi • LAST UPDATED : September 25, 2021, 10:16 am IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Netflix पर हिंदी वर्जन में रिलीज हुई Thalaivi

Thalaivi

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Netflix Kangana Ranaut की फिल्म Thalaivi  दो हफ्तों तक सिनेमाघरों में अपना जलवा दिखाने के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने को तैयार है। कंगना रनौत की यह फिल्म आज यानी 25 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गई है. एएल विजय द्वारा निर्देशित यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की जिंदगी पर आधारित है।

Netflix कंगना ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया

फिलहाल, थलाइवी फिल्म का अभी Hindi version नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ है। इसके दो हफ्ते बाद तमिल और तेलुगु भाषा वाली ये फिल्म OTT Platform पर रिलीज होगी। आपको बता दें कि हिंदी वर्जन के राइट्स सिनेमाघरों को केवल दो हफ्ते के दिए गए थे। वहीं तमिल और तेलुगु वर्जन के राइट्स चार हफ्ते के दिए गए हैं, इसलिए दो हफ्ते बाद नेटफ्लिक्स पर तेलुगु और तमिल भाषा में थलाइवी रिलीज होगी। इसकी जानकारी खुद कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए दी है।

Kangana Ranaut ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर लिखा- Thalaivi की Netflix पर आज से दुनियाभर में स्ट्रीमिंग हो रही है। जाइये और देखिए। वहीं, कंगना रनौत ने जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें वह बिल्कुल जयललिता की तरह लोगों के बीच में से चलते हुए आ रही हैं और लोग उनका हाथ जोड़कर अभिवादन कर रहे हैं। आपको बता दें कि कंगना रनौत स्टारर Thalaivi को दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी। हालांकि, इस फिल्म को साउथ इंडिया में काफी पसंद किया गया।

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT