होम / The Archies New Song OUT: द आर्चीज का नया गाना हुआ रिलीज, अरिजीत सिंह की आवाज ने किया मदहोश

The Archies New Song OUT: द आर्चीज का नया गाना हुआ रिलीज, अरिजीत सिंह की आवाज ने किया मदहोश

Simran Singh • LAST UPDATED : July 22, 2024, 9:01 pm IST
ADVERTISEMENT
The Archies New Song OUT: द आर्चीज का नया गाना हुआ रिलीज, अरिजीत सिंह की आवाज ने किया मदहोश

The Archies New Song OUT

India News(इंडिया न्यूज़), The Archies New Song OUT, दिल्ली: फिल्म द आर्चीज की रिलीज़ की उलटी गिनती अब शुरु हो चुकी है। जिसे देखते हुए फैंस की एक्साइटमेंट आसमान के सबसे ऊपर पहुंच चुकी है। इश फिल्म में सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, वेदांग रैना, ख़ुशी कपूर, अदिति ‘डॉट’ सहगल, मिहिर आहूजा और युवराज मेंडा कलाकारों के रूप को कॉमेडी से दर्शकों गुदगुदाते देखा जाने वाला है। वहीं बता दें कि हाल ही में अरिजीत सिंह की आवाज़ में गाया गया एक भावपूर्ण ट्रैक ‘इन राहों में’ को रिलीज कर दिया गया है।

‘राहों में’ गाना हुआ रिलीज़

मंगलवार, 21 नवंबर को, द आर्चीज के निर्माताओं ने फैंस के लिए एल्बम के एक नए गाने का ऑडियो रिलीज़ किया है। उपयुक्त शीर्षक ‘राहों में’, यह रचना शंकर एहसान लॉय का सहयोगात्मक प्रयास है, जिसमें अरिजीत सिंह की मधुर आवाजें हैं और इसे जावेद अख्तर ने लिखा है। ट्रैक में एक मनमोहक कोरस है, जो अरिजीत के सुखदायक स्वरों के साथ मिलकर इसे यात्रा या प्रियजनों के साथ जीवन का जश्न मनाने के लिए एक आदर्श साथी बनाता है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT