होम / The Kapil Sharma Show में दिखेंगी जूही, मधु और आयशा जुल्का

The Kapil Sharma Show में दिखेंगी जूही, मधु और आयशा जुल्का

Amit Gupta • LAST UPDATED : October 4, 2021, 2:18 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

The Kapil Sharma Show में दिखेंगी जूही, मधु और आयशा जुल्का

The Kapil Sharma Show

The Kapil Sharma Show actresses Juhi Chawla, Madhu, and Ayesha Julka to grace the show: द कपिल शर्मा शो टेलीविजन पर सबसे अधिक लोकप्रिय है। सभी आयु वर्ग के लोग इसे चाव से देखते हैं। यह सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले और प्रशंसित रियलिटी शो में से एक है।

The Kapil Sharma Show में दिखेंगी जूही, मधु और आयशा जुल्का

आने वाले एपिसोड में बॉलीवुड के 90 के दशक में अभिनेत्रियों पर केंद्रित होगा। आने वाला एपिसोड बेहद खास होगा क्योंकि 90 के दशक की टॉप बॉलीवुड हसीनाएं जूही चावला, मधु और आयशा जुल्का सेट की शोभा बढ़ाएंगी। इसमें वे एपिसोड की शोभा बढ़ाएंगे और कपिल और कलाकारों और क्रू के साथ मस्ती करेंगे। बॉलीवुड के 90 के दशक में अभिनेत्रियों ने राज किया, लेकिन उन्होंने कभी साथ काम नहीं किया। शो में दर्शक उन्हें पहली बार एक साथ देखेंगे। यह दूसरी बार है जब अभिनेत्रियां पहले की तरह शो की शोभा बढ़ा रही होंगी, वे इस शो का हिस्सा रही थीं, और उन्होंने खूब मस्ती की।

Bigg Boss 15 Promo Afsana Khan Loses Her Temper विधि पर भड़की अफसाना

The Kapil Sharma Show में आ चुके हैं दिग्गज कलाकार

इससे पहले सुपरस्टार धर्मेंद्र, शत्रुघ्न सिन्हा, अजय देवगन, अक्षय कुमार, और अन्य सहित, अतीत में कई सेलेब्स ने इसकी शोभा बढ़ाई है। कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, कपिल और टीम के अन्य सदस्यों के उत्कृष्ट अभिनय और कॉमेडी से मशहूर हस्तियों का मनोरंजन होता है।

Debina Bonnerjee & Gurmeet Choudhary Bengali Wedding Pics बंगाली स्टाइल में दोबारा शादी?

Shehzada Remake of Telugu Blockbuster शहजादा में नजर आएंगे कार्तिक और कृति

The Kapil Sharma Show में मलाइका ने पूछा था कपिल से सवाल

द कपिल शर्मा शो के पिछले एपिसोड में, हमने देखा कि कैसे रणधीर कपूर और करिश्मा कपूर कपूर परिवार के बारे में कुछ दिलचस्प तथ्यों का खुलासा करते हुए देखे गए, जिससे दर्शकों की हंसी छूट गई। टेरेंस लुईस, गीता कपूर और मलाइका अरोड़ा जैसी हस्तियां भी शो में पहुंची। ये दोनों एपिसोड मनोरंजन से भरपूर थे, जिसमें दर्शकों ने भरपूर आनंद लिया। आने वाले शो में आपको तीनों एक्ट्रेस जूही चावला, मधु और आयशा जुल्का को एक साथ देखना निश्चित रूप से एक प्यारा नजारा होगा।

Akshay Kumar Film Cinderella, Raksha Bandhan अक्टूबर में पूरी करेंगे अक्षय

एपिसोड में, मलाइका ने कपिल से पूछा कि वह अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के बीच बच्चे पैदा करने का समय कब निकालते हैं। मलाइका ने कपिल को यह कहकर चिढ़ाया कि उनका रियलिटी शो मौसमी है क्योंकि वे कुछ महीनों तक शूटिंग करते हैं और फिर ब्रेक लेते हैं। मलाइका ने कहा कि यह कपिल के शो के विपरीत हैं जिसके लिए उन्हें पूरे साल शूटिंग करनी पड़ती है।

Paris Fashion Week 2021 Pics of Aishwarya Abhishek Bachchan and Aaradhya

Paris Fashion Week 2021 Hot Pics of Aishwarya Rai Bachchan सफेद रंग में ऐश्वर्या ने आग लगा दी

मलाइका ने बच्चे पैदा करने का सवाल उठाया और कपिल को चिढ़ाया। लेकिन बाद वाले शब्दों के बाजीगर होने के नाते, एक त्वरित, मजाकिया जवाब दिया कि 9.30-11 तक शो चलता है। उसके बाद जब ये सीआईडी चलते हैं, वही है अपना समय। कपिल के मजाकिया जवाब ने सभी को हंसा दिया। बता दें कि कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginny Chatrath) से दो बच्चे हैं- बेटी अनायरा और बेटा त्रिशान। (Wife of kapil sharma) (kapil sharma baby names)

Anushka Sharma Instagram Hot Pics ऐश्वर्या के बाद अनुष्का ने ढाया कहर

Anupama 4 September 2020 Written Update in Hindi अनुपमा में आज होगा धमाका

Aryan Khan Biography: आर्यन खान का जीवन परिचय

NCB Busted Highprofile Case 3 दिन का टूर था शिप पर, पहले ही दिन NCB ने ऐसे किया भंडाफोड़

Read More : Bollywood Drugs Connection : बॉलीवुड बना चुका है ड्रग पर फिल्में

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT