होम / Natasa Stankovic-Hardik Pandya के तलाक होने की असली वजह आई सामने, क्रिकेटर का चौंकाने वाला सच का हुआ खुलासा

Natasa Stankovic-Hardik Pandya के तलाक होने की असली वजह आई सामने, क्रिकेटर का चौंकाने वाला सच का हुआ खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:38 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Natasa Stankovic-Hardik Pandya के तलाक होने की असली वजह आई सामने, क्रिकेटर का चौंकाने वाला सच का हुआ खुलासा

Natasa Stankovic and Hardik Pandya Separation Reason

India News (इंडिया न्यूज़), Natasa Stankovic and Hardik Pandya Separation Reason: नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की निजी ज़िंदगी पिछले कई महीनों से चर्चा का विषय बनी हुई है। बता दें कि दोनों ने 2020 में शादी की और 2023 में उन्होंने अपनी प्रतिज्ञाएं फिर से दोहराईं। इसके अलावा, जुलाई 2024 में दोनों ने उन कारणों से अलग होने का फ़ैसला किया, जो उन्हें सबसे अच्छी तरह से पता थे। हार्दिक और नताशा अपने बेटे अगस्त्य की खातिर सौहार्दपूर्ण संबंध बनाए हुए हैं। खैर, हार्दिक और नताशा के अलग होने की घोषणा के तुरंत बाद, मॉडल को क्रोध का सामना करना पड़ा, जबकि हार्दिक को सभी का समर्थन मिला। इस बीच पूर्व जोड़े के अलग होने का असली कारण मीडिया में चर्चा का विषय बना रहा।

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के अलग होने की असली वजह

एक रिपोर्ट में हार्दिक पांडे और नताशा स्टेनकोविक के अलग होने की असली वजह बताई गई है। हाल ही में एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि हार्दिक नताशा के लिए बहुत ज़्यादा दिखावटी थे और उनका किंग-साइज़ व्यक्तित्व मॉडल के लिए थोड़ा भारी हो गया था। सूत्र ने कहा, “वह उसके लिए बहुत ज़्यादा दिखावटी था, बहुत ज़्यादा अपनेपन में डूबा हुआ था। नताशा अब इसे बर्दाश्त नहीं कर सकती थी। उसे एहसास हुआ कि उनके व्यक्तित्व में एक बड़ा अंतर था। उसने उसे अपने व्यक्तित्व से मिलाने की कोशिश की लेकिन इससे वह असहज महसूस करने लगी। यह एक कभी न खत्म होने वाली प्रक्रिया थी इसलिए कुछ समय बाद यह थका देने वाली हो गई। नताशा तालमेल नहीं रख पा रही थी इसलिए उसने एक कदम पीछे हटने का फैसला किया।”

नए लुक में Samantha Ruth Prabhu को देख चौंक गए फैंस, लोग बोले- ‘उनके साथ क्या हुआ?’ देखें वायरल वीडियो – India News

सूत्र ने आगे कहा, “उसने इस पर विचार किया लेकिन जब हार्दिक नहीं बदला तो उसका फैसला पक्का हो गया। नताशा का यह फैसला बहुत दर्दनाक था लेकिन यह एक दिन/एक हफ्ते में नहीं हुआ। यह एक धीमा लेकिन धीरे-धीरे होने वाला घाव था जो उसे लगातार तकलीफ देता रहा।”

हार्दिक-जैस्मीन के बीच डेटिंग की चर्चा पर फैंस ने नताशा से माफ़ी मांगी

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के अलग होने की घोषणा ने नताशा को काफ़ी नाराज़गी में डाल दिया। मॉडल ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और इसके बजाय सर्बिया में अपने बेटे अगस्त्य के साथ क्वालिटी टाइम बिताती रहीं। इस बीच, ब्रिटिश सिंगर जैस्मीन वालिया के साथ हार्दिक की डेटिंग की चर्चा सामने आई। जल्द ही, नेटिज़ेंस ने दोनों की एक जैसी तस्वीरें देखीं और सिंगर की तस्वीर में क्रिकेटर की एक जैसी बांह देखी, वो नताशा के कमेंट सेक्शन में पहुंचे और नताशा से पहले उन्हें जज करने के लिए माफ़ी मांगी।

Pradeep Bandekar की प्रार्थना सभा में पहुंचे शाहरुख खान से विक्की कौशल तक कईं सितारें, दिवंगत फोटोग्राफर को दी अंतिम श्रद्धांजलि – India News

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT